आराध्या बच्चन ने पापा अभिषेक और मॉम ऐश्वर्या राय के साथ Desi Girl गाने पर किया डांस, देखें Video

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म दोस्ताना (Dostana) का मशहूर गाना 'देसी गर्ल' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

आराध्या बच्चन ने पापा अभिषेक और मॉम ऐश्वर्या राय के साथ Desi Girl गाने पर किया डांस, देखें Video

आराध्या बच्चन ने अपने पापा अभिषेक और मॉम ऐश्वर्या राय के साथ Desi Girl गाने पर लगाए ठुमके

नई दिल्ली:

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दोस्ताना फिल्म का गाना 'देसी गर्ल' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में उनके पापा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और मॉम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी बेटी का साथ डांस कर रही हैं. इंटरनेट पर अभिषेक, ऐश्वर्या का बेटी के साथ डांस करते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस फ्लोर पर आराध्या का डांस देखकर मां ऐश्वर्या इतनी खुश हो जाती है कि वह अपनी बेटी को गले लगा लेती हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का यह वीडियो अपने चचेरे भाई श्लोका शेट्टी की शादी की है. शादी की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के चचेरे भाई श्लोका शेट्टी की शादी से ऐश्वर्या (Aishwarya Rai), अभिषेक और आराध्या के कई फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं. यह वीडियो प्री- वेडिंग फंक्शन की है. जिसमें आराध्या रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं ऐश्वर्या राय सिल्वर रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) पिछले साल कोरोवायरस पॉजिटिव हो गई थी कुछ हफ्ते हॉस्पिटल में रहने के बाद वह ठीक हो गई. एक्ट्रेस की आखिरी रिलीज फन्ने खान थी. , ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन दोनों साथ में अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी. साथ ही ऐश्वर्या मणिरत्नम की आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन का भी हिस्सा हैं. गुलाब जामुन के अलावा, अभिषेक बच्चन अगली बार द बिग बुल में दिखाई देंगे, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com