आमिर, सलमान सब रह गए पीछे...शाहरुख खान के इस रिकॉर्ड को तोड़ने में छूट जाएंगे दिग्गजों के पसीने!

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तगड़ा रिकॉर्ड बना दिया है, जिससे तोड़ने में बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर्स जैसे-सलमान आमिर के पसीने छूट जाएंगे.

आमिर, सलमान सब रह गए पीछे...शाहरुख खान के इस रिकॉर्ड को तोड़ने में छूट जाएंगे दिग्गजों के पसीने!

शाहरुख खान का अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली :

2023 बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख के लिए गजब का रहा. उनकी एक दो नहीं बल्कि तीन फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं और तीनों ही फिल्मों में उन्होंने जान फूंक दी. इसका नतीजा ये रहा कि उनकी तीनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर पाई. वहीं, शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जिसके चलते वो आमिर और सलमान को भी पीछे छोड़ गए हैं और अब उनके रिकॉर्ड को तोड़ने में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों को भी पसीने छूट जाएंगे.

शाहरुख खान का अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड 

साल 2023 में शाहरुख खान ने ताबड़तोड़ कमाई की, जवान या पठान ही नहीं बल्कि डंकी से भी उन्होंने करोड़ों रुपए का बिजनेस किया. रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी ने भी बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. इससे पहले पठान ने भारत में 545 और दुनिया भर में 1055 करोड़ की कमाई की थी, वहीं जवान ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए 663 करोड़ रुपए सिर्फ इंडिया में ही कमाए थे. ऐसे में शाहरुख खान बॉलीवुड के इकलौते स्टार बन गए हैं, जिनकी 1 साल में तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

क्या अपना ही रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे किंग खान 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2023 के अलावा साल 2024 में भी शाहरुख खान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. शाहरुख की बैक टू बैक तीन फिल्में हिट होने के बाद कई डायरेक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि करण जौहर शाहरुख खान के साथ एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर विशाल भारद्वाज भी किंग खान के साथ काम करने के लिए रेडी है. शाहरुख को लेकर कहा जा रहा है कि वो धूम 4 में भी नजर आ सकते हैं. देखना ये होगा कि इस साल शाहरुख खान कौन से नए रिकॉर्ड क्रिएट करते हैं.