विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 31, 2018

बेटी इरा के साथ आमिर खान ने डाली तस्वीर, ट्रोलर्स ने बताया- आपत्तिजनक!

इरा खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. रीना से तलाक लेने के बाद उन्होंने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी.

Read Time: 3 mins
बेटी इरा के साथ आमिर खान ने डाली तस्वीर, ट्रोलर्स ने बताया- आपत्तिजनक!
बेटी इरा खान के साथ आमिर खान.
नई दिल्ली: 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान परिवार के साथ इन दिनों छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं, इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 52 वर्षीय अभिनेता पत्नी किरण राव, बेटे आजाद राव और बेटी इरा खान के साथ तमिलनाडु के कूनूर हिल स्टेशन पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वेकेशन की एक खास तस्वीर आमिर ने फेसबुक पर जारी की है. इसमें आमिर घास पर लेते हैं और उनके ऊपर बेटी इरा बेठी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में बाप-बेटी की यह जोड़ी मस्ती भरे पल बिताती दिखाई दे रही है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को आमिर और इरा की यह तस्वीर आपत्तिजनक लग रही है. कुछ ट्रोलर्स ने यहां तक लिख दिया है कि रमजान के मौके पर आमिर को ऐसी तस्वीर साझा नहीं करनी थी. बता दें, इरा खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. रीना से तलाक लेने के बाद उन्होंने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी.

इस शख्स ने आमिर खान को बॉलीवुड में किया था लॉन्च, फैमिली के साथ ऐसे मनाया बर्थडे... देखें Photos



ट्रोलर्स का कहना है कि रमजान के महीने में आमिर खान को इस तरह की तस्वीर नहीं साझा करनी चाहिए. कुछ बेटी और पिता की बॉन्डिंग पर आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि रमजान के महीने में इरा को सही कपड़े पहनने चाहिए. हालांकि, कुछ यूजर्स ने ट्रोलर्स को ही लताड़ लगाई है.

Sanju के डायरेक्टर ने खोला राज़, इस वजह से आमिर खान ने छोड़ी फिल्म

बता दें, आमिर खान ने कुनुर में अपने कजिन व डायरेक्टर मंसूर खान का 60वां जन्मदिया मनाया. आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर करते हुए यह बताया कि 'हम मंसूर का 60वां जन्मदिन मना रहे हैं.' आमिर-सलमान की फिल्में नहीं कमा पातीं इतने करोड़, जितनी मिलेगी जेम्स बॉन्ड Daniel Craig को फीस

मालूम हो कि मंसूर खान आमिर के कजिन भाई हैं. मंसूर ने आमिर खान को लेकर शुरूआत में 'कयामत से कयामत तक', 'जो जीता वही सिकंदर', 'अकेले हम अकेले तुम' जैसी कई फिल्में भी डायरेक्ट की हैं, जिसमें वह लीड एक्टर के तौर पर दिखाई दिये थे. आमिर खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने का क्रेडिट भी मंसूर खान को जाता है.

VIDEO: आमिर खान से खास बातचीत ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोटो में नजर आ रही ये लड़की 14 साल की उम्र में ही बन गई थी लीड एक्ट्रेस, हेमा मालिनी की मम्मी ने दिलवाया था फिल्मों में चांस- पहचाना क्या
बेटी इरा के साथ आमिर खान ने डाली तस्वीर, ट्रोलर्स ने बताया- आपत्तिजनक!
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Next Article
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;