आमिर खान ने सुनाई अपने पापा से डर की कहानी-'इतने गुस्सैल थे कि बोलने की हिम्मत नहीं थी कि एक्टिंग करनी है'

इस हफ्ते 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ आमिर खान आए. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने करियर और फिल्मों को लेकर दिलचस्प किस्से शेयर किए.

आमिर खान ने सुनाई अपने पापा से डर की कहानी-'इतने गुस्सैल थे कि बोलने की हिम्मत नहीं थी कि एक्टिंग करनी है'

आमिर खान ने अपने पापा को लेकर बताया यह किस्सा

नई दिल्ली:

इस हफ्ते आमिर खान नेटफ्लिक्स के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत की. लेकिन इस बार कपिल के शो के तेवर अलग थे और जोक्स भी कुछ अलग ही थे. फिर हंसाने का सारा जिम्मा आमिर खान ने जो संभाल लिया था. उनके वनलाइनर बहुत ही कमाल के थे और जिस तरह से उन्होंने अपनी जिंदगी और फिल्मों से जुड़े राज बताए, वह भी कमाल था. हर किस्सा बहुत ही मजेदार था. इससे आमिर खान और उनके फिल्मी करियर के बारे में बहुत कुछ पता चलता है. आमिर खान ने अपने पापा से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया.

कपिल शर्मा ने जब उनसे उनके पिता को लेकर पूछा तो आमिर खान ने बताया, 'मैंने थिएटर भी किया. डेढ़ साल बैकस्टेज भी किया. मैं अपने पापा से बहुत डरता था. मेरी फैमिली में ऐसा था कि मेरे चचाजान किसी वजह से नहीं चाहते थे कि अपने बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में आएं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में काफी उतार-चढ़ाव थे इसलिए वो चाहते थे कि हम किसी स्टेबल इंडस्ट्री में जाएं जिसमें उतार-चढ़ाव थोड़े कम हों. तो वो बड़े खिलाफ थे. मेरे फादर तो बहुत ही गुस्सैल थे. लेकिन बहुत ही प्यारे इन्सान थे. उनको बोलना कि फिल्मों में आना हिम्मत ही नहीं थी मेरी. उस समय मैं टेनिस में महाराष्ट्र में सब जूनियर में नंबर वन था. लेकिन रिपोर्ट कार्ड में अकसर एक आध सब्जेक्ट में फेल होता था. तो एक बार उनके पास रिपोर्ट कार्ड लेकर गया तो वो बोले दो सब्जेक्ट में फेल हुए मैं तो पांच में होता था. मैं समझ गया कि काम बन गया. लेकिन हमेशा मूड एक जैसा नहीं रहता था. फिर एक बार मैं दो सब्जेक्ट में फेल हुआ तो उनका मूड सही नहीं था. मेरी उम्मीद के उलट उन्होंने मम्मी को बुलाया और पूछा कि आपका बेटा दो सब्जेक्ट में फेल हुआ है. उन्होंने कहा कि इसका कल से टेनिस बंद. अब ऐसे पिता को मुझे एक्टिंग के लिए बोलना था क्या आसान था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com