आमिर खान ने फोटोग्राफर ने पूछा 'सोशल मीडिया क्यों छोड़ा', एक्टर बोले- अपनी थियोरी मत लगाइये और...देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) ने फोटोग्राफर द्वारा सोशल मीडिया छोड़ने का कारण पूछने पर जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने कहा कि आप लोग अपनी थियोरी मत लगाइये...

आमिर खान ने फोटोग्राफर ने पूछा 'सोशल मीडिया क्यों छोड़ा', एक्टर बोले- अपनी थियोरी मत लगाइये और...देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया सोशल मीडिया छोड़ने का कारण

खास बातें

  • आमिर खान से फोटोग्राफर ने पूछा सोशल मीडिया छोड़ने का कारण
  • एक्टर ने कहा कि आप लोग अपनी थियोरी मत लगाइये
  • आमिर खान का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने 56वें जन्मदिन पर फैंस और अपने चाहने वालों का धन्यवाद करते हुए सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया. इस मामले को लेकर बीते दिन आमिर खान ने फोटोग्राफर ने सवाल भी किया और सोशल मीडिया को छोड़ने के पीछे का कारण जानना चाहा, जिसपर एक्टर ने भी उन्हें जबरदस्त जवाब दिया. आमिर खान ने फोटोग्राफर से कहा कि आप लोग अपनी थियोरी मत लगाइये, मैं सोशल मीडिया पर रहता ही कहां था. इससे जुड़ा आमिर का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. 
 

आमिर खान (Aamir Khan) ने मीडिया से सोशल मीडिया को छोड़ने के बारे में बात करते हुए कहा, "आप लोग अपनी थियोरी मत लगाइये. मैं अपनी ही दुनिया में रहता हूं. सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं. मुझे लगा कि यार वैसे भी कुछ डालता नहीं हूं मैं." आमिर की इस बात पर फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि क्या वह अपने दोस्तों को अलविदा कह रहे हैं. इसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "अलविदा नहीं, मैं तो इधर ही हूं. कहीं जा नहीं रहा हूं. इससे पहले भी तो बातें करते ही थे. अभी इसमें मीडिया का रोल ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि अब मैं मीडिया के द्वारा ही अपने ऑडियंस से बात कर पाउंगा. आपको तो खुश होना चाहिए. मुझे पूरा भरोसा है आप पर."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने फैंस को जन्मदिन की बधाइयों के लिए धन्यवाद दिया और इसे आखिरी पोस्ट भी बताया. उन्होंने लिखा, "हेलो दोस्तों, मेरे जन्मदिन के इस खास मौके पर आप सभी के प्यार और बधाइयों के लिए धन्यवाद. मेरा दिल भर आया है. दूसरी बात यह है कि यह मेरी सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट होगी. मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है. हालांकि, हम एक-दूसरे से वैसे ही जुड़े रहेंगे, जैसे हम पहले थे." उन्होंने आगे बताया, "इसके अलावा आमिर खान प्रोडक्शन ने अपना ही एक ऑफिशियल चैनल बनाया है. ऐसे में भविष्य में मेरे और मेरी फिल्मों से जुड़े सभी अपडेट आपको वहीं मिला करेंगे."