'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ले लिया यह बड़ा फैसला

Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता ने आमिर खान को बुरी तरह प्रभावित किया है और एक्टर ने अब यह फैसला ले लिया है.

'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ले लिया यह बड़ा फैसला

'लाल सिंह चड्ढा' से शॉक में हैं आमिर खान

नई दिल्ली :

आमिर खान जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तो जी-जान से काम करते हैं. उसकी स्क्रिप्टिंग से लेकर डायरेक्शन और सॉन्ग तक, हर पहलू पर काम करते हैं. फिर उसके प्रमोशन की स्ट्रेटजी में भी उनका काफी योगदान रहता है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान पिछले कुछ समय से दर्शकों की नब्ज को पहचान पाने में कामयाब नहीं रह पा रहे हैं. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद वह लाल सिंह चड्ढा के साथ आए, लेकिन वह दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतर सके. फिल्म को काफी समय लेकर बनाया गया. हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प के राइट्स खरीदने के लिए कड़ी मशक्कत की. फिर फिल्म बनाने में खूब पसीना बहाया. लेकिन फिल्म पांच दिन में सिर्फ लगभग 48 करोड़ रुपये कमा पाई अब आमिर खान से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि एक्टर फिल्म के अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से शॉक में हैं. उन्होंने वितरकों का पैसा लौटाने का भी फैसला कर लिया है.

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज से पहले ही कमा चुकी थी इतने करोड़, मोटी कीमत में बेचे ओटीटी राइट्स

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि आमिर खान सदमे हैं और इस दर्शकों के फिल्म को नकार देने ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है. उन्होंने फिल्म को बहुत ही शिद्दत के साथ बनाया था. यही नहीं, उन्होंने फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है और वितरकों को हुए जबरदस्त नुकसान की भरपाई करने का फैसला लिया है. 

आमिर की फिल्म 15 अगस्त का भी नहीं उठा पाई फायदा, पांचवें दिन कमाई रही बस इतनी

बता दें कि अद्वैत चंदन निर्देशित आमिर खान की 'लाल सिंह चड्डा' ने गुरुवार को 11.7 करोड़, शुक्रवार को 7.26 करोड़, शनिवार को 9 करोड़, रविवार को 10 करोड़ रुपये और 15 अगस्त यानी सोमवार को 8 से 9 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह फिल्म ने लगभग 47 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मुंबई : श्रद्धा कपूर की एक झलक ने किया फैंस को क्रेजी