आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO, लिखा- टॉप ऑफ द वर्ल्ड

आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने रिश्ते को लेकर कभी वह फिल्टर नहीं रखना पसंद करती है. इंस्टाग्राम पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक PHOTO, लिखा- टॉप ऑफ द वर्ल्ड

आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर किया रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Aamir Khan Daughter Ira Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने रिश्ते को लेकर कभी वह फिल्टर नहीं रखना पसंद करती है. इंस्टाग्राम पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. आइरा खान नुपुर शिखर (Nupur Shikhare)  को डेट कर रही हैं, जो एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. 2020 में रिलेशनशिप में आए दोनों बेमिसाल केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेटेस्ट फोटो में वह शीर्ष पर हैं. क्यों?  उन्होंने खुद अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में यह बात कही है.

 25 वर्षीय आइरा ने नुपुर शिखर के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. बैकग्राउंड में बादल दिख रहे हैं. नुपुर शिखर ने पोस्ट के नीचे एक "लव यू" नोट लिखा है.

हाल ही में उन्होंने अपनी दादी जीनत हुसैन के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटो में वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ दिख रही हैं. दोनों दादी के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं. आइरा खान (Ira Khan) पिछले दो साल से नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं. आमिर की मां जीनत हुसैन भी आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर से मिल कर काफी खुश हैं. 

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए आइरा ने कैप्शन में लिखा है, 'रैंडम फोटो बॉम्ब्स'. फोटो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा,'कितनी अच्छी फोटो है. सभी खुश लग रहे हैं. वहीं, एक और फैन ने कहा, लगता है जल्द ही शादी करने वाले हो. आइरा और नुपुर की फैमिली भी आपस में बेहद क्लोज है. इस कपल ने पिछले साल अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. हाल ही में आइरा ने पूल फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और पापा आमिर खान और किरण राव के साथ मस्ती करती दिखी थीं. फोटो को फैंस ने खूब प्यार दिया था. 

 बता दें कि आइरा खान ने म्यूजिक का कोर्स भी किया है और उनके भाई जुनैद फिल्म निर्माण में पिता आमिर खान को सहायता करते हैं. आइरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com