आमिर खान की बेटी की शादी की रस्में शुरू, इंस्टाग्राम पर आईं लेटेस्ट तस्वीरें

इरा खान और नुपुर शिखरे ने पिछले साल नवंबर में एक सगाई पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे.

आमिर खान की बेटी की शादी की रस्में शुरू, इंस्टाग्राम पर आईं लेटेस्ट तस्वीरें

इरा खान और नुपुर शिखरे

नई दिल्ली:

इरा खान ने अपनी प्रीवेंडिग रस्मों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये एक महाराष्ट्रियन रस्म है और इसे केलवन कहा जाता है. इरा ने इस मौके पर लाल साड़ी पहनी और इसके साथ फूलों की जूलरी पहनी थी. वहीं नुपुर शिखरे ने पीला कुर्ता-पायजामा पहना था. इरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "केलवन 2! उखाना 2! आई लव हिम सो मच". कमेंट सेक्शन में सान्या मल्होत्रा ने दिल वाले इमोजी डाले. सारा तेंदुलकर ने भी दिल वाले इमोजी पोस्ट किए. रिया चक्रवर्ती ने कमेंट किया, "बेहद प्यारे". मिथिला पालकर ने आगे कहा, "क्यूटीस". इरा की चचेरी बहन जैन मैरी ने लिखा, "ओएमजी बहुत प्यारे". पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नुपुर शिखरे ने लिखा, "आई लव यू नुपुर".

इरा खान और नुपुर शिखरे ने पिछले साल नवंबर में एक सगाई पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. इस जोड़े ने पिछले साल सितंबर में सगाई की थी. इरा ने आयरनमैन इटली से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें नुपुर ने हिस्सा लिया था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "पोपआई: उसने हां कहा, इरा: हेहे मैंने हां कहा".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रोफेशनल फ्रंट पर इरा ने यूरिपिड्स मेडिया के एक थिएट्रिकल अडैप्टेशन के साथ अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की. इसमें हेजल कीच लीड रोल में थीं. इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में देशभर के अलग-अलग शहरों में हुआ था. इरा ने म्यूजिक में पढ़ाई की है. जबकि उनके भाई जुनैद फिल्म मेकिंग में इन्वॉल्वड हैं. वह जल्द ही नेटफ्लिक्स-यशराज फिल्म्स के प्रोजेक्ट से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इरा खान आमिर खान और रीना दत्ता की छोटी बेटी हैं. जुनैद इरा के बड़े भाई हैं.