आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में हुई शाहरुख खान की एंट्री, एक्टर बोले- मुझे आइकॉनिक स्टार चाहिए था 

ऐसा पहली बार होगा जब दर्शक शाहरुख और आमिर को एक साथ बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. इस खबर को सुनने के बाद आमिर खान के साथ-साथ शाहरुख खान के फैन्स भी एक्साइटेड हो गए हैं. 

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में हुई शाहरुख खान की एंट्री, एक्टर बोले- मुझे आइकॉनिक स्टार चाहिए था 

लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे शाहरुख

नई दिल्ली :

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है और इसे लेकर एक्टर ने एक अहम खुलासा किया है. आमिर ने बताया है कि लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे. शाहरुख का फिल्म में क्या रोल होगा, हालांकि इस बारे में आमिर ने कोई खुलासा नहीं किया है. बता दें, ऐसा पहली बार होगा जब दर्शक शाहरुख और आमिर को एक साथ बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. इस खबर को सुनने के बाद आमिर खान के साथ-साथ शाहरुख खान के फैन्स भी एक्साइटेड हो गए हैं. 

आमिर खान ने कहा, "शाहरुख मेरे अच्छे दोस्त हैं. जब मैंने उनसे कहा कि मुझे एक ऐसे इंसान की तलाश है, जो भारत में अमेरिका के एल्विस (प्रेस्ली) की तरह हो. भारत का सबसे बड़ा स्टार हो. यही वजह है कि मैं आपके पास आया हूं. यही बात सुनकर उन्होंने इस फिल्म के लिए तुरंत हां कर दिया". आमिर खान ने कहा कि उन्हें भारत के सबसे बड़े आइकॉनिक स्टार की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने शाहरुख खान को इस रोल के लिए अप्रोच किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान को यह कहते हुए सुना जा सकता है. 

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में दिखे थे. लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं. फिल्म को आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 मोशनल पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और मोना सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

VIDEO:नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com