विज्ञापन
Story ProgressBack

आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया

आमिर खान के भाई फैसल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप उनका एक अलग अंदाज देख सकते हैं.

Read Time: 3 mins
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
फैसल खान का नया वीडियो चर्चा में है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर मशहूर आमिर खान ने अपने चाहने वालों को लगातार सुपरहिट फिल्में दी हैं. आमिर खान ने लगभग हर फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश की है. करियर में आमिर खान को अच्छी सफलता मिली लेकिन उनके भाई ग्लमैर इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में कामयाब ना हो पाए. कई सालों तक गुमनामी के अंधेरे में रहे फैसल खान अपने नए इंस्टा वीडियो के जरिए काफी चर्चा में आ गए हैं. कहा जा रहा है कि शराब छोड़ने के बाद फैसल खान की लाइफ पटरी पर आ गई है और ये वीडियो उसी का नतीजा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि फैसल को शराब की लत लग गई थी.

.
आमिर खान के भाई को लगी चीज की लत 
हाल ही में फैसल खान ने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया. इसमें वो चाय के लिए अपनी दीवानगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. एक दौर में बुरी तरह शराब की गिरफ्त में आकर बर्बाद हो चुके फैसल का ये प्यारा रूप देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं. इस वीडियो में फैसल गाना गाते दिख रहे हैं. डम डम डिगा डिगा, मौसम भीगा भीगा बिन पिए मैं तो गिरा मैं तो गिरा, हाय अल्लाह सूरत आपकी सुभान अल्लाह. फिर फैसल सबको नमस्ते, प्रणाम और जयहिंद कहते हुए कहते हैं कि चाय पियो और मस्त मौसम का मजा लो. लग रहा है कि शराब की लत छोड़ने के दौरान फैसल खान काफी परेशानियों से गुजरे हैं और उनका रिहैब काफी तकलीफदेह रहा है लेकिन ये वीडियो दिखा रहा है कि वो उस मुश्किल दौर से निकल चुके हैं और अब जिंदगी में हल्कापन और राहत महसूस कर रहे हैं.

मेला में आमिर खान के साथ दिखे थे फैसल खान 
आपको बता दें कि मेला फिल्म में फैसल खान ने आमिर खान के साथ एक्टिंग की थी और उनका काम पसंद किया गया था. लेकिन इसके अलावा उनकी कोई फिल्म कामयाब नहीं हो पाई. आमिर की ही तरह फैसल ने भी अपना करियर बचपन में ही शुरू किया था. वो अपने चाचा नासिर हुसैन की फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे. फिल्मों में करियर न बन पाने के कारण फैसल तनाव में चले गए थे. उस दौरान उन्होंने अपने भाई यानी आमिर खान पर भी उनका करियर बर्बाद करने के आरोप लगाए थे. लेकिन आमिर खान ने हर मोड़ पर फैसल का साथ दिया. पिछले दिनों आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी में फैसल फिर से दिखे और इस बार वो बिलकुल ठीक और काफी स्मार्ट दिख रहे थे. उन्होंने भतीजी आइरा और भतीजे जुनैद के साथ फोटो भी खिंचवाई और शादी में दिल से शिरकत की. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि फैसल की लाइफ अब सही रास्ते पर आ गई है और भाई से भी उनके रिश्ते अच्छे हो गए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Quotation Gang Trailer: 'जवान' एक्ट्रेस संग खूनी खेल खेलेंगी सनी लियोनी, नई फिल्म का ट्रेलर देख कांप जाएगी रूह
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Next Article
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;