Aamir Khan Birthday: आमिर ने कहा - पिछले दो सालों में बदल गया मैं, अब परिवार को दुंगा समय

आमिर ने कहा, "कोविड -19 के दौरान मुझे सोचने के लिए बहुत समय मिला. मुझे एहसास हुआ कि समय जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज है. हम सभी को एक दिन मरना है, इसलिए हमें जरूरत है समय का अधिकतम उपयोग कर लें.

Aamir Khan Birthday: आमिर ने कहा - पिछले दो सालों में बदल गया मैं, अब परिवार को दुंगा समय

केक काटते हुए आमिर खान

नई दिल्ली :

आमिर खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. रोज पिंक शर्ट में एक्टर मीडिया के साथ केक काटते नजर आए. इस मौके पर जब उनसे उनके परिवार द्वारा उनके विशेष दिन पर बधाई देने के बारे में पूछा गया, तो आमिर ने खुलासा किया, "मेरे बच्चों ने सबसे पहले मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. मैं इंतजार कर रहा हूं कि आजाद मुझे क्या उपहार देंगे. वहीं आमिर खान ने बताया कि कैसे पिछले दो वर्षों ने उनकी सोच बदल दी. 

बता दें कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगस्त में रिलीज होगी. महामारी के कारण फिल्म में बड़े पैमाने पर देरी हुई है, लेकिन आमिर इस साल अगस्त में एक अच्छी फिल्म देंगे. आमिर के जन्मदिन की परंपरा रही है, अपने शेड्यूल से समय निकालकर मीडिया से बातचीत करने की. इस मौके पर उऩ्होंने अपने आवास पर जमा हुए मीडिया से बातचीत की. 

उन्होंने कहा, "कोविड -19 के दौरान मुझे सोचने के लिए बहुत समय मिला. मुझे एहसास हुआ कि समय जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज है. हम सभी को एक दिन मरना है, इसलिए हमें जरूरत है समय का अधिकतम उपयोग कर लें. अब मेरा इरादा समय का सम्मान करना है और उन लोगों के साथ रहना है, जिन्हें मैं प्यार करता हूं और जो लोग मुझसे प्यार करते हैं. मैं मीडिया, फैंस और फैमिली पर ध्यान देना चाहता हूं. 

आमिर ने यह भी कहा, "मैं अपनी खामियों को स्वीकार करने और उन्हें सुधारने से कभी नहीं कतराता हूं. जीवन एक यात्रा है और हर दिन एक सफर है. एक्टर ने लगभग दो साल बाद मीडिया से बाचचीत की. उन्होंने कहा, "मैं कोविड -19 के कारण मीडिया से नहीं मिल सका. चीजें 100 परसेंट ठीक नहीं है, लेकिन पहले से बेहतर है. 

वहीं इस मौके पर आमिर ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि 11 अगस्त को फिल्म रिलीज होगी. हमारे पास फिल्म को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय है. हम एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं." सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी लीड रोल में है.   
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com