अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़, Tweet कर बोले- कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में एक्टर ने बताया कि उनके कमरे में चमगादड़ घुस आया.

अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़, Tweet कर बोले- कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर के कमरे में घुसा चमगादड़
  • ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वो अपने ट्वीट के माध्यम से लोगों को कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाव हेतु जागरूक कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जो वाकई हैरान करने वाला है. दरअसल, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter)  के बंगले 'जलसा (Jalsa)' में उनके कमरे में एक चमगादड़ घुस आया. जिसे देख एक्टर की हालत खराब हो गई. 


इस बात की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर लिखा,  "जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज, क्या आप विश्वास करेंगे. जलसा में एक चमगादड़ मेरे कमरे में घुस आया. तीसरे फ्लोर पर मेरे कमरे में. बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला, कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा." अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com