74 साल के राकेश रोशन जिम में करते दिखे मुश्किल एक्सरसाइज, लोग बोले - कृष-4 की तैयारी जोरों पर है

राकेश रोशन का एक जिम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग उनके डेडिकेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे.

74 साल के राकेश रोशन जिम में करते दिखे मुश्किल एक्सरसाइज, लोग बोले - कृष-4 की तैयारी जोरों पर है

राकेश रोशन की डेडिकेशन के फैन हुए लोग

नई दिल्ली:

सिल्वर स्क्रीन पर आप एक्टर्स और एक्ट्रेसेज की फिटनेस के बड़े फैन होते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपना लुक मेंटेन करने के लिए इन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ती है. ये मेहनत केवल यंगस्टर्स ही नहीं करते बल्कि सीनियर एक्टर्स भी खुद को फिट रखने के लिए और पब्लिक लाइफ में रहने के लिए खासी मेहनत करते हैं. फिलहाल राकेश रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राकेश जिम में जी तोड़ मेहनत करते नजर आ रहे हैं. 74 साल के राकेश का जिम शेड्यूल देखकर उनके बेटे ऋतिक रोशन भी हैरान रह गए. ऋतिक ने पापा की तारीफ करते हुए उनकी रील शेयर की और लिखा, मतलब कैसे !!! हाउ?! अनबिलीवेबल पापा.

वायरल हुई राकेश रोशन की पोस्ट

राकेश रोशन का ये जिम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर अनुपम खेर ने लिखा, जय हो सर जी. सुनील शेट्टी ने सर लिखते हुए हार्ट आइकन बनाया. एक फैन ने लिखा, लगता है सर कृष-4 की तैयारी जोर शोर से कर रहे हैं. एक फैन बोला, एक रील में फुल बॉडी वर्क आउट. क्या बात है सर. ज्यादातर लोग इस उम्र में राकेश रोशन की डेडिकेशन को देखकर उनसे इंप्रेस्ड दिखे.

ऋतिक रोशन ने की पापा की तारीफ

ऋतिक रोशन ने की पापा की तारीफ

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राकेश रोशन कृष-4 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर उन्होंने अभी तक इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन वो समय समय पर कुछ ऐसी टिप्स देते रहते हैं जिनसे लगता है कि कृष-4 मेकिंग में है. तभी तो फैन्स को भी उनकी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी है और इंतजार भी है.