विज्ञापन

72 साल की जीनत अमान ने पहनी स्कूल ड्रेस, 4 तस्वीरों के साथ सुनाए स्कूल और कॉलेज के किस्से

जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर स्कूल ड्रेस वाले लुक में कुछ तस्वीरें शेयर कीं और साथ ही अपनी स्कूल और कॉलेज लाइफ के बारे में भी बताया.

72 साल की जीनत अमान ने पहनी स्कूल ड्रेस, 4 तस्वीरों के साथ सुनाए स्कूल और कॉलेज के किस्से
स्कूल गर्ल बनीं जीनत अमान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने 72 साल की उम्र में स्कूल ड्रेस पहनकर अपने स्कूली दिनों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की. फोटो में वह व्हाइट फुल-स्लीव शर्ट के साथ लॉन्ग ब्लैक कॉटन ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सनग्लासेस, ब्लैक सॉक्स और मैरी जेन हील्स के साथ पूरा किया. एक्ट्रेस जीनत अमान ने फोटो के कैप्शन में अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा शेयर किया. जीनत अमान ने कहा मेरे दोस्तों को मजाक करना पसंद है. उनका कहना है कि एक शानदार बचपन आपको जीवन में बाद में निराशा के लिए तैयार करता है. बेशक वे बेवकूफीभरी बातें कर रहे हैं लेकिन इस बात में सच्चाई का एक अंश है. अगर वे शुरुआती साल प्यार से भरे हैं, क्रूरता से अछूते हैं और दोस्ती से भरे हुए हैं तो अडल्ट होने की सच्चाई एक झटके के तौर पर आ सकती है!

एक्ट्रेस ने कहा कि अपने स्कूल के दिनों से कई दशकों तक दूर होने के बावजूद उनकी यादें अभी भी साफ हैं. क्या हम सभी किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानते जो स्कूल में अपने आप में सबसे अच्छा था और फिर बाद में बेहद संघर्ष करता रहा? मैं अपने स्कूल के दिनों से इतने दशकों से दूर हूं लेकिन यादें अभी भी शानदार हैं. उन्होंने कहा कि टेबललैंड पर हॉकी खेलना, महाबलेश्वर में स्ट्रॉबेरी चुनने के लिए जाना, हॉस्टल में आधी रात में खाना खाना, 'पार्लर' में बुलाए जाने का रोमांच लेकिन झगड़े और गपशप. सच कहूं तो मुझे उन सालों की इस तरह की एक भी बात याद नहीं है. इसके अलावा जीनत अमान ने अपने स्कूल के रुटीन और डिसिप्लिन की तारीफ भी की.

स्कूल के दिनों में जब मैं मासूमियत से अपने दोस्तों के साथ शहर जाने के लिए कैंपस से बाहर निकल जाती थी और ऐसी ही दूसरी हरकतें करती थी तो वे बहुत ही मजेदार तरीके से जवाब देते थे. मुझे सजा देने के बजाय उन्होंने मुझे और ज्यादा सम्मान और जिम्मेदारी दी! यह आगे बढ़ने का एक निमंत्रण था जिसे मैंने खुशी-खुशी मंजूर किया. एक्ट्रेस ने अपने स्कूल में विदेशी दोस्त बनाने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि मेरे स्कूल के परिवेश मेरे विदेश दोस्त थे. भारत, ऑस्ट्रेलिया, मिडिल ईस्ट की लड़कियां... मेरा उन सभी से संपर्क टूट गया है. आखिर में उन्होंने कहा कि तो! मैं यहां 70 साल से ज्यादा उम्र की स्कूली छात्रा की तरह तैयार हूं और आपसे बोर्डिंग स्कूल की यादें सुनना चाहती हूं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
72 साल की जीनत अमान ने पहनी स्कूल ड्रेस, 4 तस्वीरों के साथ सुनाए स्कूल और कॉलेज के किस्से
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com