'होगा तुमसे प्यारा कौन' पर माधुरी दीक्षित ने शेयर किया डांस वीडियो, 56 वर्षीय एक्ट्रेस को देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

56 साल की माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

'होगा तुमसे प्यारा कौन' पर माधुरी दीक्षित ने शेयर किया डांस वीडियो, 56 वर्षीय एक्ट्रेस को देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

56 साल की माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने फैंस के लिए डांस दीवाने के सेट से खूबसूरत डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोल्डन कलर के गाउन पर होगा तुमसे प्यारा कौन पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस को ऐसी ही और डांस वीडियो शेयर करने की गुजारिश करते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो शेयर करते ही इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, आपसे प्यारा कोई भी नहीं माधुरी जी. दूसरे यूजर ने लिखा, काश मेरे पास एनीवेयर डोर होता मैं सीधा आपके पास आती. दूसरे यूजर ने लिखा, ब्लॉकबस्टर. तीसरे यूजर ने लिखा, हमको भी आपसे ज्यादा प्यारा कोई नहीं. चौथे यूजर ने लिखा, माधुरी जी परफेक्ट हैं. इससे पहले डांस दीवाने का प्रोमो सामने आया था, जिसमें माधुरी दीक्षित बर्थडे स्पेशल एपिसोड की झलक देखने को मिली. प्रोमो में एक्ट्रेस के पति श्रीराम नेने की शो में एंट्री होती है और दोनों रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए नजर आते हैं. 

इसी बीच एक इंटरव्यू सामने आया, जिसमें एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने ने पति श्रीराम नेने के साथ परिवार को समय देने के लिए काम से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की. दरअसल, 'किसका ब्रांड बजेगा' पर बातचीत के दौरान, माधुरी ने कहा, "मेरे लिए, यह उन सपनों में से एक है, जो मैंने खुद के लिए देखे थे. परिवार बनाना और बच्चे पैदा करना एक ऐसी चीज थी, जिसका वह हमेशा इंतजार करती थीं. " इसके अलावा उन्होंने बताया कि काम को छोड़कर परिवार को समय देने का फैसला करना आसान नहीं है. 

बता दें, माधुरी ने 1999 में लॉस एंजिल्स के कार्डियोवैस्कुलर सर्जन श्रीराम से शादी की है. वहीं 2003 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम अरिन रखा और फिर दो साल बाद दूसरे बेटे रयान का जन्म हुआ. इसके बाद वह कुछ ही प्रोजेक्ट में नजर आईं. जबकि 2022 में 'द फेम गेम' से उन्होंने एक्टिंग कमबैक किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun