खूबसूरती की मिसाल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा, देखें 'एवरग्रीन ब्यूटी' की 5 सबसे खूबसूरत PHOTO

रेखा बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी कही जाती हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी 5 सबसे खूबसूरत तस्वीर लेकर आए हैं.

खूबसूरती की मिसाल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा, देखें 'एवरग्रीन ब्यूटी' की 5 सबसे खूबसूरत PHOTO

'एवरग्रीन ब्यूटी' कहलाती हैं रेखा

नई दिल्ली :

हिंदी फिल्म जगत की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा 66 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती की चर्चा हर किसी की जुबां पर है. उमराव जान, घर, जुदाई, सिलसिला और कलयुग जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वालीं रेखा ने 1966 में साउथ की फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. रेखा अब बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन उनके चाहने वालों संख्या कम नहीं हुई है और न की रेखा को लेकर क्रेज कम हुआ है. आज की इस पोस्ट में हम आपको रेखा की 5 बेस्ट बेस्ट फोटोज दिखाने जा रहे हैं.

रेखा की फिल्म उमराव जान को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म में उनके अभिनय के साथ ही उनके खास लुक को लेकर भी खूब चर्चाएं हुई थीं. उनके लुक के कारण ही रेखा ने अपने किरदार में जान डाल दी थी.

रेखा ने अपने 50 साल के फिल्मी करियर में 150 से भी ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग की है. रेखा ने हर तरह के किरदार में अपना हाथ आजमाया. फिल्मों में कभी घरेलू महिला तो कभी बोल्ड किरदार करती रेखा को लोग हर तरह से पसंद करते थे.

फिल्म खून भरी मांग जैसे महिला प्रधान फिल्म में भी रेखा ने अपने दमदार अभिनय से एक मिसाल कायम की. फिल्म में प्रताड़ित पत्नी से एक एल्ट्रा मॉडल महिला के किरदार में नजर आईं रेखा ने अपने पावर पैक परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. 

साउथ इंडियन दुल्हन के लुक में रेखा की ये तस्वीर बेहतरीन है. आइने में खुद को निहारती रेखा की ये तस्वीर सीधे दिल में उतरती है. बता दें कि यासेर उस्मान की किताब 'रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी' में एक सांवली और हिंदी न जानने वाली भानुरेखा गणेशन की हिंदी फिल्मों की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री और फैशन डीवा बनने की कहानी को बताया गया है.

सुहाग, बीवी हो तो ऐसी, कामसूत्र और सिलसिला जैसी फिल्मों करने वालीं रेखा ने कुछ ऐसी भी फिल्में की जिसमें वे चुलबुली लड़की के किरदार में मस्ती करती दिखीं. रेखा का दो चोटी वाली मासूम लड़की का रोल भी लोगों को खूब पसंद आता था.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com