शिल्पा शेट्टी के 5 ग्लैम लुक जो साबित करते हैं कि वही हैं बॉलीवुड की रियल फैशन आइकॉन, नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

बॉलीवुड के फैशन आइकॉन की लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम टॉप पर आता है. जब बात अपने ग्लैमरस अवतार और स्टाइल से फैशन की दुनिया में आग लगाने की आती है, तो डिवा अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

शिल्पा शेट्टी के 5 ग्लैम लुक जो साबित करते हैं कि वही हैं बॉलीवुड की रियल फैशन आइकॉन, नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

शिल्पा शेट्टी की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के फैशन आइकॉन की लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम टॉप पर आता है. जब बात अपने  ग्लैमरस अवतार और स्टाइल से फैशन की दुनिया में आग लगाने की आती है, तो डिवा अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई ओकेजन हो या नहीं, एक्ट्रेस अपने यूनीक फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक से छा जाती हैं.  तो चलिए आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं शिल्पा शेट्टी के 5 ग्लैमरस लुक जिसे देखकर उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. 

फैशन क्वीन शिल्पा शेट्टी का ये लुक आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. शिल्पा की इस लेटेस्ट तस्वीर पर नजर डालें तो उन्होंने ग्लैमरस लुक देने के लिए पिंक शार्ट सीक्विन ड्रेस में खुद को स्टाइल किया है. सीक्वेंस्ड आउटफिट में एक एसिमेट्रिक हेम और ड्रेप डिटेल है जिसे  कमर से बांधा गया है जो दीवा को स्टनिंग लुक दे रहा है. ग्लैम मेकअप और हाई पोनीटेल में शिल्पा बला  की खूबसूरत दिख रही हैं. 

धड़कन गर्ल के इस लुक से यकीनन आपके लिए नजरें हटा पाना आसान नहीं होगा. डिवा की लेटेस्ट इंस्टा पिक में उन्हें कोबाल्ट ऑफ शोल्डर ब्लू थाई-हाई स्लिट स्ट्रैपलेस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. शिल्पा ने अपने इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लू आई लाइनर और न्यूड पिंक ग्लौसी लिप्स को चुना. लॉन्ग सिल्वर ईयररिंग और स्ट्रेट हेयर लुक में शिल्पा का सिजलिंग अवतार फैंस को घायल कर रहा है. 

शिल्पा शेट्टी भले ही 46 साल की हो गई हों लेकिन  जब फैशन की बात आती है तो वो यंग एक्ट्रेसेस को भी मात देने का दम रखती हैं. अब शिल्पा की इसी तस्वीर को ले लीजिए. अपनी इस फोटो में डिवा किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. इसमें शिल्पा बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस मिड लेंथ सिल्वर ड्रेस पहन रखी है. स्वीटहार्ट नेकलाइन और लॉन्ग पफ स्लीव्स सिल्वर ड्रेस में  शिल्पा का कॉकटेल लुक देखने को मिल रहा है.

शिल्पा शेट्टी की एनर्जी और खूबसूरती अक्सर फैंस को इंस्पायर करती है. अब शिल्पा का ये अमेजिंग ग्लैमरस लुक ही देख लीजिए. डिवा ने येलो कलर का बेहद स्टाइलिश पैंट सूट पहन रखा है. इस लुक में शिल्पा ने स्ट्रेट पैंट के साथ ऑफ शोल्डर कॉर्सेट स्टाइल टॉप पेयर किया है. इस पैंट सूट में ड्रेमेटिक पफ स्लीव्स के साथ टॉप को विक्टोरिया टच दिया गया है. शिल्पा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए फ्लोरल रिंग और पर्पल डैंगलर इयररिंग्स को कंट्रास्ट किया है. इस आउटफिट के साथ पार्टी मेकअप में शिल्पा बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी दिन-ब-दिन और भी ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं. शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पिंक सेटिन ड्रेस पहन रखी है जिसमें उनका स्टनिंग लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. शिल्पा अपने इस क्लासी और फैब्युलस लुक में ए लाइन स्कर्ट और डिजाइनर टॉप के साथ पेयर किया है. मेकअप के लिए शिल्पा ने डार्क लाइन्ड आईज, मस्कारा, स्मोकी ब्राउन आईशैडो और वेल ग्रूम्ड ब्रो के साथ शार्प लुक ऑप्ट किया.