'पंचायत' के प्रधानजी और मंजू देवी बनने से 40 साल पहले ऐसे दिखते थे रघुवीर यादव और नीना गुप्ता, क्या आपने देखी ये थ्रो बैक तस्वीर

रघुवीर यादव और नीना गुप्ता की तस्वीर पोस्ट की है फिल्म हिस्ट्री पिक्स नाम के ट्विटर हैंडल ने. पोस्ट के साथ लिखे कैप्शन के मुताबिक ये तस्वीर चालीस साल पुरानी है. कैप्शन में लिखा है कि प्रधानजी और मंजू देवी आज से चालीस साल पहले.

'पंचायत' के प्रधानजी और मंजू देवी बनने से 40 साल पहले ऐसे दिखते थे रघुवीर यादव और नीना गुप्ता, क्या आपने देखी ये थ्रो बैक तस्वीर

रघुवीर यादव और नीना गुप्ता की थ्रो बैक तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

'पंचायत' वेबसीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया. इस शो के तमाम किरदार और कहानी दोनों काफी फेमस रहे. इसी सीरियल के दो किरादर हैं प्रधानजी और उनकी पत्नी मंजू देवी. ये किरदार अदा किए हैं रघुवीर यादव और नीना गुप्ता ने. इस शो में दोनों की जोड़ी खासी पसंद की गई. इस सीरियल से कई साल पहले भी ये दोनों कलाकार साथ नजर आए. दोनों की एक बेहद पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है.

40 साल पुरानी तस्वीर

रघुवीर यादव और नीना गुप्ता की तस्वीर पोस्ट की है फिल्म हिस्ट्री पिक्स नाम  के ट्विटर हैंडल ने. पोस्ट के साथ लिखे कैप्शन के मुताबिक ये तस्वीर 40 साल पुरानी है. कैप्शन में लिखा है कि, प्रधानजी और मंजू देवी आज से चालीस साल पहले. इस तस्वीर में दोनों ही बेहद यंग दिखाई दे रही हैं. दोनों ने हाथ में माइक पकड़ा है उसे देखकर लगता है कि दोनों किसी  शो को होस्ट कर रहे हैं यानी कि एंकरिंग कर रहे हैं. दोनों के एक्सप्रेशन को देखकर भी ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी गेस्ट की बात सुनकर रिएक्ट कर रहे हैं. नीना गुप्ता के बाल खुले हैं. कान में लंबे ईयररिंग पहने हैं गले में नेकलेस पहना है. रघुवीर यादव भी उस दौर की फैशनेबल टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं.

यूजर्स बोले बेस्ट पिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को देखकर यूजर्स भी इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने  लिखा कि ये बेस्ट एकटर्स हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये पंचायत से भी पहले का सीजन था. एक यूजर ने  कमेंट  किया कि ये बहुत खूबसूरत तस्वीरे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये कैमिस्ट्री बहुत पुरानी है. कुछ यूजर्स पंचायत शो की भी तारीफ कर रहे हैं. कुछ के तो प्रधान जी और मंजू देवी को पहचानने में पसीने छूट गए.