35 करोड़ का बजट 71 करोड़ की कमाई, रोल के लिए लेनी पड़ी डॉक्टर की मदद, इस फिल्म ने बदल दी बॉलीवुड एक्टर की किस्मत

एक दौर ऐसी भी था जब शाहिद कपूर पर चॉकलेटी बॉय की इमेज चस्पा हो गई थी. उन्हें उसी तरह के रोल भी ऑफर होने लगे थे. इस दौर में शाहिद कपूर खुद अपनी पहचान बदलने के लिए बेकरार थे.

35 करोड़ का बजट 71 करोड़ की कमाई, रोल के लिए लेनी पड़ी डॉक्टर की मदद, इस फिल्म ने बदल दी बॉलीवुड एक्टर की किस्मत

इस फिल्म ने बदल दी इस एक्टर की किस्मत, डॉ की लेनी पड़ी थी मदद

नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग के दम पर शाहिद कपूर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके हैं. अब तो ओटीटी पर भी उनकी एक्टिंग की धाक जम रही है. लेकिन एक दौर ऐसी भी था जब शाहिद कपूर पर चॉकलेटी बॉय की इमेज चस्पा हो गई थी. उन्हें उसी तरह के रोल भी ऑफर होने लगे थे. इस दौर में शाहिद कपूर खुद अपनी पहचान बदलने के लिए बेकरार थे. ऐसे समय में उन्हें एक फिल्म ऑफर होती है जो शाहिद कपूर के करियर में गेम चेंजर साबित हुई. इसके बाद शाहिद कपूर की इमेज भी बदली और तकदीर भी.

इस फिल्म ने बदली इमेज

शाहिद कपूर की इमेज बदलने वाली ये फिल्म थी कमीने. जिसे डायरेक्ट किया था विशाल भारद्वाज ने. इस फिल्म ने शाहिद कपूर की इमेज को बदलने में बड़ा रोल अदा किया. खुद शाहिद कपूर एक बार ये कह चुके हैं कि कमीने हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी. क्योंकि, इसी फिल्म से क्यूट बॉय नेक्स्ट डोर वाली उनकी इमेज बदल सकी थी. 35 करोड़ के बजट में तैयार इस फिल्म ने 71 करोड़ की कमाई की और सुपर हिट रही. रफ लुक में शाहिद कपूर ने भी खूब रंग जमाया. जिसके बाद उन्हें हार्डकोर रोल्स भी ऑफर हुए.

डॉक्टर की लेनी पड़ी थी मदद

शाहिद कपूर ने कमीने के रोल के लिए जमकर मेहनत भी की थी. फिल्म के दोनों ही रोल में फिट बैठने के लिए शाहिद कपूर ने पहले हर किरदार की गहराई में उतरने की पूरी कोशिश की. फिल्म से जुड़े आईएमडीबी ट्रिविया के मुताबिक शाहिद कपूर ने अपने रोल के लिए डॉक्टर्स की भी मदद ली. ट्रिविया के मुताबिक शाहिद ने छह महीने तक ENT एक्सपर्ट से हकलाने की ट्रेनिंग ली. ताकि, वो हकले का रोल सही तरीके से निभा सकें. उनकी ये मेहनत रंग भी लाई और शाहिद कपूर की इमेज भी एक दमदार हीरो के रूप में पुख्ता हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"