2.0 Box Office Collection Day 26: क्रिसमस पर बढ़ सकता है रजनीकांत की 'Robot 2.0' की कमाई का ग्राफ, अबतक कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 26: रजनीकांत (Rajinikanth)और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 2.0 (Robot 2.0) की कमाई बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर  रूकने का नाम ही नहीं ले रही है.

2.0 Box Office Collection Day 26: क्रिसमस पर बढ़ सकता है रजनीकांत की 'Robot 2.0' की कमाई का ग्राफ, अबतक कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 26: रजनीकांत की '2.0' की रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी.

खास बातें

  • रजनीकांत की 'Robot 2.0' की कमाई का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है
  • हिंदी वर्जन ने कमा डाले इतने रुपये
  • रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी रही सुपरहिट
मुंबई:

2.0 Box Office Collection Day 26: रजनीकांत (Rajinikanth)और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 2.0 (Robot 2.0) की कमाई बॉक्स ऑफिस (2.0 Box Office Collection) पर  रूकने का नाम ही नहीं ले रही है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (Robot 2.0) बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर  लगातार नए मुकाम हासिल करती जा रही है. रिलीज के बाद से ही इस फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. एक तरफ हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office Collection) पर धमाल नहीं मचा पा रही है, लेकिन रजनीकांत (Rajinikanth)और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 2.0 (Robot 2.0) लगातार धमाल मचाए हुए है. यह पहला मौका था जब रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ दिखी है. लेकिन इस जोड़ी ने पहली बार में ही नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी वाली फिल्म 2.0 (Robot 2.0) रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचाए हुए है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, रजनीकांत (Rajinikanth)की फिल्म 2.0 (Robot 2.0) ने रिलीजे के 24वें दिन 185 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. और अनुमान लगाया जा रहा था कि  '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन ने 25वें दिन इस फिल्म ने करीब 190 रोड़ के आस-पास कमाई की है. आज क्रिसमस के मौके देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0) खूब कमाई करेगी. 

2.0 Box Office Collection Day 25: रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी जारी, कमाए इतने करोड़

0s5p440g

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0' हिंदी, तमिल, और तेलुगू तीनों ही वर्जन में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है. फिल्म '2.0' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म 2.0 (Robot 2.0) में रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 500-600 करोड़ रुपये के बीच के बजट में बनी है. फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. बीते दिनों  ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने फिल्म की कमाई के बारे में एक जानकारी दी थी, उसके अनुसार, '2.0' ने की तीन हफ्ते बाद 188 करोड़ की कमाई कर ली थी.

 

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' के हिंदी वर्जन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म एक्सपर्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट किया था, "चार हफ्ते के बाद, '2.0' के हिंदी वर्जन ने पूरे भारत में 185 करोड़ रु. की कमाई की है...सुपरहिट." इस तरह रजनीकांत ने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा दिया है.

2.0 Box Office Collection Day 24: चौथे हफ्ते भी नहीं थम रही है रजनीकांत की '2.0' की रफ्तार, हिंदी वर्जन ने कमाए इतने करोड़


बता दें कि रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' दुनिया भर में 29 नवंबर को रिलीज हुई थी और इसे रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग भी मिली थी. '2.0 (Enthiran 2.0)' बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. '2.0 (Robot 2.0)' को साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है. रजनीकांत (Rajinikanth) अक्षय कुमार Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' से क्रिसमस के मौके पर और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...