विज्ञापन

Box Office Clash on 15 August: एक तारीख, 5 फिल्में, बॉलीवुड पर भारी पड़ेगा साउथ?

Box Office Clash 15 August: 15 अगस्त को पांच फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें तीन हिंदी फिल्में हैं तो दो साउथ की फिल्में. जानें कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती नजर आ रही है.

Box Office Clash on 15 August: एक तारीख, 5 फिल्में, बॉलीवुड पर भारी पड़ेगा साउथ?
Box Office Clash 15 August: 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर इन पांच फिल्मों में होगी टक्कर
नई दिल्ली:

Box Office Clash 15 August: 15 अगस्त यानी गुरुवार का दिन काफी खास होने जा रहा है. बॉक्स ऑफिस के लिए लिहाज से ये दिन साल का सबसे बड़ा दिन होने वाला था. लेकिन एक-एक करके कई बड़ी फिल्मों ने अपनी रिलीज डेट को खिस्का लिया. पहले इस दिन सिंघम अगेन और पुष्पा 2 में टक्कर होने जा रही थी. लेकिन दोनों ने ही फिल्मों की रिलीज डेट का टाल दिया. इसके बाद एक बार फिर इस तारीख पर कब्जे की होड़ मची. ये होड़ साउथ और बॉलीवुड के बीच थी. बॉलीवुड ने इस दिन श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 को रिलीज करने का ऐलान किया. जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म वेदा को भी 15 अगस्त के लिए लॉक किया गया. अक्षय कुमार की सरफिरा हाल ही में फ्लॉप हुई थी तो उन्होंने भी पुष्पा 2 के सरकते ही इस तारीख को खुद के लिए माकूल माना और खेल खेल में की रिलीज के लिए इस तारीख को चुन लिया. जबकि कोलार गोल्ड फील्ड्स को लेकर बनी तमिल फिल्म तंगलान को 15 अगस्त को रिलीज करने का ऐलान किया गया. वहीं राम पोथिनेनी की एक्शन फिल्म डबल इस्मार्ट को भी इसी दिन रिलीज किया जा रहा है.

स्त्री 2 का ट्रेलर

अब बॉलीवुड और साउथ की टक्कर तो होनी ही है, लेकिन बॉलीवुड की तीन फिल्में भी आपस में उलझती दिख रही हैं. अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम को एक हिट की सख्त जरूरत है. जॉन की वेदा एक्शन मूवी है. अक्षय कुमार की खेल खेल में परफेक्ट स्ट्रेंजर्स की रीमेक. हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 का ट्रेलर पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है तो साउथ की तंगलान और डबल इस्मार्ट पैन इंडिया रिलीज हो रही हैं.

तंगलान का ट्रेलर

तंगलान को पा रंजीत ने डायरेक्ट किया है और वो कंटेंट बेस्ड फिल्में बनाने में माहिर हैं. डबल इस्मार्ट, सुपरहिट फिल्म इस्मार्ट शंकर की सीक्वल है. इस तरह साउथ एकदम अलग तरह का मसाला लेकर आ रहा है.

अगर इस पूरे सिनेरियो को देखा जाए तो बेशक एक दिन में पांच बड़ी फिल्मों का रिलीज होना, किसी के लिए भी फायदे का सौदा तो नहीं रहने वाला. लेकिन बॉलीवुड की तीन फिल्मों को पहले आपस ही में मुकाबला करना है, उसके बाद उन्हें साउथ के कंटेंट से जूझना होगा. अगर शुरुआती बढ़त की बात करें तो स्त्री 2 बाकी दो हिंदी फिल्मों से काफी आगे निकल गई है. वहीं एक्टिंग और कंटेंट के मामले में देखें तो विक्रम की तंगलान ने हर मामले में चौंकाने वाला काम किया है. फैसला तो 15 अगस्त को होगा, लेकिन पूत के पांव पालने में नजर आने लगे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
Box Office Clash on 15 August: एक तारीख, 5 फिल्में, बॉलीवुड पर भारी पड़ेगा साउथ?
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com