24 घंटे में 112 मिलियन के पार, कुछ ऐसा रहा शाहरुख खान की 'जवान' का सोशल मीडिया पर जलवा

Jawan: शाहरुख खान की 'जवान' के प्रीव्यू ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. शाहरुख खान के अलग-अलग अवतार फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं.

24 घंटे में 112 मिलियन के पार, कुछ ऐसा रहा शाहरुख खान की 'जवान' का सोशल मीडिया पर जलवा

जवान ने सोशल मीडिया पर बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने पठान के साथ बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था. उसके बाद से माना जा रहा था कि शाहरुख खान एक बार फिर अपनी फॉर्म में लौट आए हैं. फिर 10 जुलाई को साढ़े दस बजे जवान का प्रीव्यू रिलीज हुई तो यह बात सिद्ध भी हो गई. इसमें खतरनाक शाहरुख खान, जवान शाहरुख खान और विलेन बना टकला शाहरुख खान देखने को मिला. कुल मिलाकर किंग खान ने दो मिनट के इस प्रीव्यू में दर्शकों के सामने एक्शन और रोमांच की एक अलग दुनिया ही खोल डाली. फिर इस तरह की दुनिया दिखे तो दर्शक उसे कैसे नहीं हाथोहाथ लेंगे. ऐसा ही हुआ.

जवान के प्रीव्यू ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 112 मिलियन (यानी 11 करोड़ से ज्यादा) व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बात की जानकारी रेड चिलीज के ऑफिशल इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी गई है. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म के प्रीव्यू को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. फिर उनके अलग-अलग अवतार तो फैन्स के दिलों में उतर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.