बिहार में अपने ऊपर हुए हमले के बाद गिरिराज सिंह ने उठाया त्रिशूल!, कहा- इससे हमारी रक्षा होगी

Attack on Giriraj Singh: अपने उपर हुए हमले के बाद एक्स पर डीपी में त्रिशूल की फोटो लगाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि त्रिशूल की रक्षा हम करेंगे और हमारी रक्षा त्रिशूल करता है. बेगूसराय से संतोष प्रसाद की रिपोर्ट...

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेगूसराय:

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह राहुल गांधी के विदेश यात्रा को लेकर निशाना साधा और राहुल गांधी हमेशा विदेश जाते रहते हैं. वह देश में रहते नहीं है. इसलिए उनका नाम विदेशी रख दिया जाए तो कोई दिक्कत नहीं है. जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रयास से वहां चुनाव हो रहा है. वहां खानदानी पार्टी का हमेशा राज रहा है.

हरियाणा में बीफ को लेकर हत्या पर गिरिराज सिंह ने कहा कि वहां गौ हत्या प्रतिबंधित है. बिहार में जाति जनगणना को लेकर तेजस्वी यादव के विरोध प्रदर्शन पर भी जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यादव का वोट लेते हैं और यादव का ही विरोध करते हैं.

अपने उपर हुए हमले के बाद डीपी में त्रिशूल लगाकर फोटो लगाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि त्रिशूल की रक्षा हम करेंगे और हमारी रक्षा त्रिशूल करता है. इसलिए फोटो लगाया है. CM योगी ने सही कहा कि हिंदू बाटेंगे तो काटेंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी विदेशी हैं. विदेश यात्रा में मन लगता है. देश में उन्हें कुछ नहीं दिखता है. विदेशी चाहत है. इसलिए विदेश यात्रा करते हैं. भारत के अंदर वे समाज में विभेद फैलाकर, जहर फैलाकर विदेशी यात्रा पर जाते हैं.

गिरिराज सिंह जम्मू कश्मीर में चुनाव को लेकर कहा कि PM मोदी ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में चुनाव कराऊंगा. जम्मू कश्मीर में चुनाव करवा रहे हैं. जम्मू कश्मीर के अंदर लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव की घोषणा हुई है. खानदानी पार्टियों ने कश्मीर के गरीबों का शोषण किया है.

ये भी पढ़ें:- 
गिरिराज सिंह पर बेगूसराय में हमला, राहुल गांधी, तेजस्वी और अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: समर्थ एंथम पर दिव्यांग छात्रों ने किया डांस