बिहार : युवक के हाथ बांध प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची, दर्द से कराहता रहा पर किसी ने नहीं छुड़ाया

बिहार के अररिया में चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ गया और उसके साथ ऐसा घिनौना काम किया गया, जिस पर हर कोई शर्मिंदा हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के अररिया से ऐसी अमानवीय कृत्य की तस्वीर सामने आई है जिसके बारे में सुनकर ही किसी की भी रुह कांप जाएगी. चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़ गया और उसके साथ ऐसा घिनौना काम किया गया, जिस पर हर कोई शर्मिंदा हो जाएगा. एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़ रखा था. फिर हाथ बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर डाला गया. युवक दर्द के मारे बुरी तरह कराह रहा है, लेकिन तब भी उसे नहीं छोड़ते.

दर्द से चीखता रहा युवक पर किसी ने नहीं छुड़ाया

युवक दर्द से चीखता रहा मगर चारों ओर जमा भीड़ में से किसी ने उसका बचाव नहीं किया. कुछ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने से रोकने की कोशिश करते दिखे.  वीडियो वायरल होने के बाद अररिया जिला पुलिस तुरंत एक्शन में आई और वायरल वीडियो का तकनीकी शाखा से सत्यापन कराया गया. तकनीकी शाखा के द्वारा वीडियो के नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर के होने की पुष्टि की गई.

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस का एक्शन

इसके बाद नगर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार के द्वारा अररिया नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर और अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है . अब वीडियो में दिख रहे बाकी लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है. एसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए तकनीकी शाखा से जांच में वीडियो की सत्यता प्रमाणिक होने की बात करते हुए आरोपी के गिरफ्तारी की बात कही.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे
Topics mentioned in this article