आरजेडी ने नीतीश कुमार को निशाना बनाया, हाथ जोड़ते हुए वीडियो जारी किया

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि, गिड़गिड़ा कर राबड़ी जी से तेजस्वी, लालू से क्षमा मांगकर नीतीश जी आते रहे हैं और जाते रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना बनाया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, पूरा बिहार जानता है कि किस तरह से गिड़गिड़ा कर राबड़ी जी से तेजस्वी, लालू से क्षमा मांगकर नीतीश जी आते रहे हैं और जाते रहे हैं..अभी उनके मंत्री अशोक चौधरी ने कहा अगर कोई फोटो हो तो दिखाइए. किस तरह से बीजेपी ने ठुकराया तो नीतीश जी ने कैसे गिड़गिड़ा कर दिखाया था.

उन्होंने कहा कि, बीजेपी विधानसभा के भीतर इनको जलील कर रही थी, राज्यसभा के सभी उम्मीदवार हार रहे थे, हमने सहयोग किया, हमने साथ दिया और बाहर निकलकर उन्होंने कहा कि क्या मैंने समर्थन मांगा था? राजद से मैंने कोई बात नही की थी. इनको दोबारा समर्थन चाहिए था तो ये गिड़गिड़ाए. 

सिंह ने कहा कि, ''हर घटना का कोई फोटो बनाकर नहीं रखता, ना कोई आशा रहती है कि कोई धोखेबाज रिश्ता मांगने आया है. राजनीति विश्वास पर चलती है. विधानसभा के भीतर उन्होंने क्या-क्या कहा सब जानते हैं, मिट्टी में मिल जाएंगे, बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगे. बार-बार बोलते रहे कि, गलती हुई, अब गलती नहीं करेंगे... उनका काम था कुर्सी से चिपकना. बीजेपी वाले साइड कॉर्नर कर दिए तो फिर दुबारा माफी मांग कर आए.. एक गलती हो गई थी, अब हम आगे से गलती नहीं करेंगे, राजद के साथ रहेंगे कभी नही जाएंगे..''

आरजेडी नेता ने कहा कि, खुशी से वे बीजेपी के साथ रहे.. लेकिन हर चीज का अंत होता है, लोग तब यह मान लेते हैं कि हर भाषा हर बात असत्य पर आधारित है. 

सिंह ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि, वीडियो में में नीतीश जी क्या कर रहे हैं, सब देख सकते हैं, राबड़ी जी के सामने हाथ जोड़ रहे हैं. तेजस्वी कभी झूठ नहीं बोलते हैं. 17 साल में नीतीश ने जो नहीं किया वह तेजस्वी ने किया. आपके पास मौका था करने का लेकिन आपने नहीं किया. नीतीश जी झूठे हैं, बार-बार माफी मांगकर आए हैं. वीडियो में नीतीश जी हाथ जोड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें - 

अनंत सिंह का नाम लिए बिना तेजस्वी यादव ने बिहार सीएम को घेरा, बोलीं ये बात

'नहीं आना है तो न आएं...', जानिए नीतीश कुमार के किस बयान पर लालू यादव ने कही ये बात

Featured Video Of The Day
ezbollah Pager Explosion: कौन है Israel की Unit 8200 | Lebanon में बिछा दी लाशें | Walkie-Talkies
Topics mentioned in this article