"सुशील जी आप छपास रोग से ग्रसित हैं" : अति पिछड़ा वर्ग आयोग संबंधी BJP सांसद के ट्वीट पर ललन सिंह का 'पलटवार'

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में महागठबंधन सरकार के गठन के बाद से बीजेपी और जेडीयू नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पटना:

बिहार में अति पिछड़ा वर्ग आयोग के मुद्दे पर बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी और जनता दल यूनाइटेड के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह में ठन गई है. इस मामले को लेकर सुशील मोदी की ओर से किए गए ट्वीट पर ललन ने मैदान में उतरते हुए बीजेपी सांसद पर छपास रोग से ग्रसित होने और सुप्रीम कोर्ट के आदेश को ठीक से नहीं पड़ने का आरोप लगाया है. दरअसल, सुशील मोदी ने ट्वीट किया था, "सुप्रीम कोर्ट ने अति पिछड़ा आयोग को डेडिकेटेड कमीशन बनाने पर रोक लगा दी है ।बीजेपी पहले से कह रही थी नया कमीशन बनाइए परंतु नीतीश कुमार अपनी ज़िद पर अड़े रहे।फिर एक बार नीतीश कुमार का अति पिछड़ा विरोधी चेहरा उजागर हो गया है. "

बीजेपी सांसद मोदी के इस बयान पर ललन सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने जवाबी ट्वीट में लिखा, "सुशील जी..आप छपास रोग से बुरी तरह ग्रसित हैं. सुप्रीम कोर्ट का आदेश भी नहीं पढ़ते हैं. आदेश का कंडिका 4 पढ़ लें. सर्वोच्च न्यायालय ने अति पिछड़े वर्ग के आयोग के गठन पर रोक नहीं लगाई है बल्कि आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के समर्पित आयोग के गठन पर रोक लगाई है."

Advertisement

बता दें, बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में महागठबंधन सरकार के गठन के बाद से बीजेपी और जेडीयू नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है. नीतीश पहले बीजेपी के साथ बिहार में एनडीए सरकार का नेतृत्‍व कर रहे थे लेकिन अगस्‍त माह में उन्‍होंने बीजेपी के साथ गठजोड़ तोड़कर आरजेडी के साथ फिर हाथ मिला था. इस समय वे सात पार्टियों के समर्थन के साथ महागठबंधन सरकार का नेतृत्‍व कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News