'ज्यादा तेज मत बनिए, पहले ही मना किया था...', लॉरेंस बिश्नोई के सवाल पर आखिर क्यों भड़क गए पप्पू यादव

पप्पू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. पत्रकारों ने उनसे लॉरेंस बिश्नोई को लेकर सवाल किया तो पप्पू यादव भड़क गए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के पुर्णिया से सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लॉरेंस बिश्नोई को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़क गए. उन्होंने वहां मौजूद पत्रकारों से कहा ये सब मत पूछो. बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद पप्पू यादव ने बड़ा दावा किया था. उन्होंने कहा था कि गर कानून इजाजत देता है, तो वह 24 घंटे के अंदर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को खत्म कर देंगे.

जानकारी के अनुसार पप्पू यादव ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. इसी में पत्रकारों ने उनसे लॉरेंस बिश्नोई को लेकर सवाल किया तो पप्पू यादव भड़क गए. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हमने पहले ही कह दिया था कि ये सवाल मत पूछिए. आप ज्यादा तेज मत बनिए. ये सवाल नहीं होगा.

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद पप्‍पू यादव ने ओपन चैलेंज करते हुए कहा, 'जेल में बैठा एक अपराधी सरकार को चुनौती दे रहा है और लोगों की हत्या कर रहा है और हर कोई मूकदर्शक बना हुआ है. बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला और करणी सेना के प्रमुख की हत्या में शामिल था और अब वह एक उद्योगपति सह राजनेता की हत्या में शामिल है. अगर कानून इजाजत देता है तो मैं 24 घंटे के अंदर इस घटिया अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.'

12 अक्टूबर को हुई थी बाबा सिद्दीकी की हत्या
12 अक्टूबर की देर रात बांद्रा के निर्मल नगर में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या उस वक्त कर दी गई थी, जब वह अपने बेटे के दफ्तर से बाहर निकल रहे थे. इस घटना को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था. 66 वर्षीय नेता को तीन गोलियां लगी थी. इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Election 2024 के लिए BJP की पहली लिस्ट जारी, 66 उम्मीदवारों के नाम घोषित
Topics mentioned in this article