बिहार : बच्चा साथ ले जाने से रोका तो बीच सड़क पर पत्नी को चाकुओं से गोदा, मौत

जमुई जिले में टाउन थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बजरंगबली मंदिर के पास बच्चा देने से इनकार करने पर एक महिला को उसके पति ने चाकू मार से गोद गोदकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के जमुई जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सनकी पति ने पत्नि पर चाकू से कई बार वार किया. बाद में अस्पताल ले जाने के क्रम में महिला की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया और जांच जारी है. जानकारी के मुताबिक 3 साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी.

जमुई जिले में टाउन थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बजरंगबली मंदिर के पास बच्चा देने से इनकार करने पर एक महिला को उसके पति ने चाकू मार से गोद गोदकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दिया. वहीं, चाकू से हमला करने का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना के बाद घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. लेकिन पटना ले जाने के दौरान उसकी लखीसराय के पास मौत हो गई.

Advertisement

मृतक की पहचान शहर के कल्याणपुर निवासी इंद्रजीत सिन्हा की 25 वर्षी पुत्री सोनल सिन्हा उर्फ छोटी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि सोनल सिंहा की 3 साल पहले लव मैरिज हुई थी. उसने पास के रहने वाले कुंदन राम से शादी की थी. शादी के बाद एक बच्चा भी हुआ था. हालांकि, तई महीनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. कहा यह भी जा रहा है कि बच्चे को लेकर दोनों के बीच विवाद था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- 
EXCLUSIVE: "हमारा लूटन निर्दोष है, उसे फंसाया जा रहा है...", NDTV से बोले NEET पेपर लीक के आरोपी संजीव मुखिया के घर वाले

Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा
Topics mentioned in this article