बिहार : तस्करों की शराब लूटने के लिए मची होड़, दरोगा ने भी उठा ली बोतल! वीडियो वायरल

बिहार के गोपालगंज में प्रदर्शनकारियों और शराब तस्करों के बीच हुई नोकझोंक, बोरे में से सड़क पर गिरीं शराब की बोतलें लोगों ने लूट लीं

Advertisement
Read Time: 19 mins
पटना:

बिहार के गोपालगंज में सड़क जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों और शराब तस्करों की ऐसी नोकझोंक हुई कि बाइक पर से शराब की बोतलें सड़क पर जा गिरीं. इस गिरी हुए शराब को लूटने की होड़ मच गई. वहीं प्रदर्शनकारी सड़क जाम को छोड़कर बीच में ही शराब की बोतलें लूटने लगे. जबकि मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी भी गिरी हुई शराब पर हाथ साफ करते हुए दिखाई दे रहे थे. गोपालगंज की इस घटना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि लूट के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस के जवान भी शराब की बोतलें लूटने में लग गए थे.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की एक दरोगा के पॉकेट में शराब की एक बोतल दिख रही है. दरोगा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दावा किया गया है कि यह वीडियो गोपालपुर थाना क्षेत्र के बनिया छापर गांव का है. 

दरअसल गुरुवार को उत्पाद विभाग की टीम ने बड़हरा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था. इसके बाद मुखिया बिरेंद्र प्रसाद के समर्थकों ने जमकर बवाल किया और सड़क को जाम कर दिया था. इसी जाम के दौरान बाइक पर सवार दो लोग निकलने की कोशिश कर रहे थे. जिनकी सड़क जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों से नोकझोंक हुई. इसी नोकझोंक के दौरान उनकी बाइक पर लदे बोरे से शराब की बोतलें सड़क पर गिर गईं. इन बोतलों को लूटने के लिए होड़ मच गई. 

Advertisement

Advertisement

पुलिस भी मौके पर मौजूद थी तो एक दरोगा के पैकेट में भी शराब की बोतल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वहीं गोपालपुर पुलिस का कहना है कि पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही उसके पास से गिरी हुई शराब की सभी बोतलों को भी जब्त किया गया है. पुलिस ने दरोगा के पैकेट में शराब की बोतल मिलने से इनकार किया है. वहीं एसपी आनंद कुमार ने कहा कि वायरल वीडियो को लेकर हथुआ एसडीपीओ को जांच के लिए आदेश दिया गया है. फिलहाल दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article