बिहार : कोचिंग सेंटर में पिस्‍तौल लेकर पहुंचा छात्र, छात्रा को गोली मारकर किया घायल, मची अफरातफरी 

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर में एक छात्र ने कोचिंग क्‍लास में एक छात्रा को गोली मार दी. गोली लगने के बाद छात्रा क्‍लास में ही गिर गई और छात्र मौके से भाग निकला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना :

बिहार (Bihar) में छात्रों द्वारा शैक्षिक संस्‍थानों में हथियार लेकर आने की कई खबरें पिछले कुछ दिनों के दौरान सामने आई है. एक बार फिर ऐसी ही खबर सामने आई है. मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के एक कोचिंग सेंटर में एक छात्र पिस्‍तौल लेकर आया और उसने एक छात्रा को गोली मार दी. गोली लगने के बाद छात्रा लहूलुहान होकर क्‍लास रूम में ही गिर गई. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.  

जानकारी के मुताबिक, एक छात्र कोचिंग संस्थान में हथियार लेकर पहुंचा था और उसने छात्रा को गोली मार दी. घटना को लेकर कोचिंग संचालक ने बताया कि कोचिंग सेंटर में क्‍लास चल रही थी, इसी दौरान अचानक से तेज आवाज आई. छात्रा क्लास रूम में ही लहूलुहान होकर गिर गई और दर्द से छटपटाने लगी. इसके बाद घायल छात्रा को आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गोली चलने के बाद मची अफरातफरी 

बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह छात्रा आज भी कोचिंग सेंटर में क्लास के लिए आई थी. अंग्रेजी की क्लास के खत्म होते ही तेज आवाज आई और छात्रा को गोली लग  गई. अचानक गोली चलने से मौके पर अफरातफरी मच गई और छात्र इधर-उधर भागने लगे. 

पीछे बैठे लड़के ने गोली मारी : घायल छात्रा

इस घटना को लेकर घायल छात्रा ने कहा कि कोचिंग क्लास में उसके पीछे बैठे लड़के ने गोली चलाई है. गोली चलाने वाला छात्र, छात्रा के ही गांव का बताया जा रहा है. क्लास रूम में गोली चलने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया. 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सकरा थाना पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कोचिंग क्लास में छात्र के पास हथियार कहां से आए.
 

Featured Video Of The Day
CBSE 10th और 12th छात्रों के लिए नया नियम, हिंदी और अंग्रेजी में ही देने होंगे जवाब
Topics mentioned in this article