बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, मॉर्निंग वॉक कर रहे RJD नेता पर बरसाई गोलियां

RJD नेता मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Bihar Crime) शुरू कर दी, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पटना:

 बिहार में अपराधियों का तांडव सिर चढ़कर बोल (Bihar Crime) रहा है. मुंगेर में अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल के बड़े नेता और प्रदेश महासचिव पंकज यादव की गोली मार (Munger RJD Leader Firing) दी. आज सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान उन पर गोलियां बरसाई गईं. स्थानीय लोगों ने घायल हालत में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

मॉर्निंग वॉक के दौरान नेता पर दनादन फायरिंग

बताया जा रहा है कि जब RJD नेता मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पंकज यादव को गोली क्यों मारी गई.  बताया जा रहा है कि आरजेडी नेता की छाती में 3 गोलियां लगी है. बदमाशों उनको गोली मारकर तुरंत फरार हो गए. यह घटना मुंगेर के सफियासराय थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस अपराधियों का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है. 

8 घंटे में फायरिंग की दूसरी घटना

मुंगेर के कसीमबजार थाना क्षेत्र में 8 घंटे में लगातार ये दूसरी घटना है, जिससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इससे पहले देर रात अपराधियों ने एक महिला को गोली मारी थी तो आज सुबह कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नौलक्खा नवटोलिया के रहने वाले आरजेडी नेता पंकज यादव पर फायरिंग की गई. वह हर रोज की तरह ही घर के पास हीं मुंगेर जमालपुर मुख्य मार्ग पर नौलक्खा के पास हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों के उन पर गोली चला दी.

सरकार को घेर रही RJD

आरजेडी ने अपने नेता पर फायरिंग को लेकर बिहार सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. RJD प्रवक्ता एजाज अहमद ने सवाल उठाया है कि ये किस तरह का शासन और सुशासन है. विपक्षी नेताओं पर फायरिंग हो रही है. उन्होंने कहा कि यूपी और बिहार के  हालात में ज्यादा फर्क नहीं  बचा है. बिहार में अपराध और अपराधी सिर चढ़कर बोल रहे हैं और सरकार का डर खत्म हो चुका है. साफ दिख रहा है कि बिहार में अपराध और अपराधी मस्त हैं, शासन-प्रशासन पस्त है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के अंदर बैठे लोग मलाई काटने में बिजी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Joe Biden ने G7 नेताओं से की बात, जवाबी कार्रवाई पर चर्चा