'हम लोग क्या कर सकते हैं' : ईंधन की बढ़ती कीमतों के सवाल पर बोले बिहार के CM, देखें VIDEO

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि रोज अखबार में खबर आती है. कभी कभी रुकता है, फिर बढ़ता है. ये कोई यहां की बात तो है नहीं फिर इस पर हम लोग क्‍या कर सकते हैं वो तो बढ़ ही रही है?

Advertisement
Read Time: 10 mins
पटना:

Bihar: बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने देश में पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती हुई कीमतों को लेकर कहा है कि यह केवल यहां की तो बात नहीं है, पूरे देश की बात हैं. पत्रकारों की ओर से पूछा गया कि बिहार में पेट्रोल की कीमत 113 रुपये तक पहुंच गई है और डीजल भी 105 रुपये के आसपास है, इस कारण हर चीज के दाम बढ़ गए हैं, गरीब लोगों को काम नहीं मिल रहा, इसे आप किस तरह से देखते हैं, इस सवाल पर सीएम ने कहा, 'यह केवल यहां की बात नहीं है पूरे देश की न बात है. यहां के बारे में कोई बात हो तब न. जो भी पर्व त्‍योहार है तो वह तो लोग मनाते ही हैं. एक अलग विषय है. सीमित जगह पर कोई बात होती तो बात थी लेकिन यह तो पूरे देश की बात है. '

'झूठ बोले, मतदाता काटे!' उप चुनाव में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला

सीएम ने कहा कि रोज अखबार में खबर आती है. कभी कभी रुकता है, फिर बढ़ता है. ये कोई यहां की बात तो है नहीं फिर इस पर हम लोग क्‍या कर सकते हैं वो तो बढ़ ही रही है? एक अन्‍य सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि अलग-अलग जगह की अलग-अलग कीमत है. यह अलग चीज है. कहां कितनी कीमत होती राज्‍य के चलते नहीं. कोई नई चीज नहीं है. इसलिए और कोई बात नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी
Topics mentioned in this article