बिहार के सोनपुर में दिनदहाड़े बैंक लूट, 5 बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए, सुरक्षाकर्मी को मारी गोली

बिहार के सोनपुर में अपराधियों ने बैंक लूट के दौरान 1 सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins

सारण(बिहार) के सोनपुर से अपराधी ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. डीआरएम कार्यालय के समीप पीएनबी शाखा से बाइक सवार लगभग 5 अपराधियों ने करीब 12 लाख रुपए कैश लूट ली है. वहीं, मौके पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की है. इस घटना में एक चौकीदार की गोली लगने से मौत हो गई है, तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

सोनपुर में इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. लेकिन घटना के बाद अपराधियों के मनोबल का अंदाजा लगाया जा सकता है. अपराधियों ने यहां बड़े आराम से लाखों रुपए लूटपाट के बाद गोलीबारी कर सुरक्षा में तैनात चौकीदार की हत्या कर दी और कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए आराम से निकल गए.

वहीं, घायल चौकीदार को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी है. लूटपाट की इस घटना के बाद आसपास के जिलों को भी अलर्ट कर दिया गया है. इस बड़ी वारदात के बाद एक बार फिर कहा जा सकता है कि अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी है और बिहार के कानून व्यवस्था पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-


 

Featured Video Of The Day
मुंबई : BMW ने बाइक पर सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत