नीलम गिरी और शिल्पी राज के नए भोजपुरी गाने 'बथुअवा के साग' की यूट्यूब पर धूम, देखें वीडियो

नीलम गिरी और शिल्पी राज का नया भोजपुरी सॉन्ग 'बथुअवा के साग' रिलीज हो गया है और यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

नीलम गिरी और शिल्पी राज के नए भोजपुरी गाने 'बथुअवा के साग' की यूट्यूब पर धूम, देखें वीडियो

शिल्पी राज और नीलम गिरी का नया भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया में अपने नए नए वीडियो से धूम मचाने वाली ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके बनाए हुए इंस्टाग्राम रील्स बहुत जल्दी ही वायरल हो जाते हैं. जो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. वही ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी शिल्पी राज भी किसी से कम नहीं है उनकी भी सोशल मीडिया में गजब की फैन फॉलोइंग हैं. जिसके चलते उनके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग 'बथुअवा के साग' रिलीज हो गया है और यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

शिल्पी राज और नीलम गिरी का नया सांग 'बथुअवा के साग' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिससे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. गाने में नीलम गिरी की ट्रेडिशनल ड्रेस को खूब पसंद किया जा रहा है. वही गाने के बीच बीच में शिल्पी राज भी वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं. इस गाने पर फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'शिल्पी राज जब भी सॉन्ग गाती हैं बहुत अच्छा लगता है और बहुत अच्छी गाती है इनका जोड़ा कोई नहीं है बिहार में.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'बथुअवा के साग' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. सांग को सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. इस सांग में ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस नीलम गिरी ने परफॉर्म किया है. गीत विजय चौहान ने लिखा है. संगीत आर्या शर्मा का है.