सावन माह में आशीष वर्मा का गाना ‘भोले तेरी लीला’ ने मचाया धूम 

बहुत सारे हिट गानों को अपनी सुरीली आवाज में गाकर एवं अपने अभिनय से संगीतप्रेमियों के दिलों पर राज कर रहे सिंगर एक्टर आशीष वर्मा का गाया हुआ शिव जी महिमा से ओतप्रोत गाना "भोले तेरी लीला" नटराज एंटरटेनमेंट के  यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

सावन माह में आशीष वर्मा का गाना ‘भोले तेरी लीला’ ने मचाया धूम 

सावन माह में आशीष वर्मा का गाना ‘भोले तेरी लीला’ ने मचाया धूम 

नई दिल्ली :

बहुत सारे हिट गानों को अपनी सुरीली आवाज में गाकर एवं अपने अभिनय से संगीतप्रेमियों के दिलों पर राज कर रहे सिंगर एक्टर आशीष वर्मा का गाया हुआ शिव जी महिमा से ओतप्रोत गाना "भोले तेरी लीला" नटराज एंटरटेनमेंट के  यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को अपने खास अंदाज में आशीष वर्मा ने गाया है, जिसके वीडियो में बतौर एक्टर आशीष वर्मा एक लाचार दर दर की ठोकर खाने वाले सिंगर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. भोले तेरी लीला सॉन्ग स्टोरी बेस्ड है, जिसमें आशीष वर्मा को हर जगह से दुत्कार कर भगाया जाता है और वे एक योगी बाबा की शरण मे जाते हैं. उनका हर पग पर भोलेनाथ अलग-अलग वेष में आकर रक्षा करते हैं.  

इस गाने में उनकी छोटी से लव स्टोरी भी दिखाई गई है. उनकी प्रेमिका के रोल में एक्ट्रेस वर्षा सिंह हैं. गाने में यह भी दिखाया गया है कैसे शिव जी की उपासक लड़की वर्षा सिंह भोले बाबा की कृपा से आशीष वर्मा से प्रेम करने लगती है और रॉक स्टार सिंगर बनने में मदद करती है. आशीष वर्मा ने इस गाने में बेहतरीन अभिनय किया है. गाने के पिक्चराइजेशन अलग अलग रिच लोकेशन पर रिच लेबल पर किया गया है, जो कि गाने के वीडियो में दिख रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आशीष वर्मा ने अपना करियर बतौर सिंगर शुरू किया था, आगे चलकर उन्होंने म्यूजिक की बारीकियों को समझकर बतौर म्यूजिक डायरेक्टर कई हिट गाने दिये हैं. आशीष वर्मा का गाया हुआ गाना लेटेस्ट सांग भोले तेरी लीला के अलावा बारिश, भगवाधारी,  देशभगत, मैं चला, दिल को क्यों तोड़ दिया, अक्स, नजर, तेरे नैना, तेरे बिना जिन्दगी अधूरी है आदि हिट गाने रिलीज हो चुके हैं. खास बात यह है कि इन सब गानों में आशीष वर्मा ने एक्टिंग करने के साथ ही साथ म्यूजिक भी दिया है.