'रोटी खातिर' सबा खान के 'पति' ने कैमरे के सामने की एक्ट्रेस की पिटाई, भोजपुरी के इस नए गाने ने मचाया धमाल

भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस सबा खान आए दिन अपने नए म्यूजिक वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों वक्त से वह लगातार अपने नए गानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके हर गाने को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला रहा है.

'रोटी खातिर' सबा खान के 'पति' ने कैमरे के सामने की एक्ट्रेस की पिटाई, भोजपुरी के इस नए गाने ने मचाया धमाल

'रोटी खातिर' सबा खान के 'पति' ने कैमरे के सामने की एक्ट्रेस की पिटाई

नई दिल्ली:

भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस सबा खान आए दिन अपने नए म्यूजिक वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों वक्त से वह लगातार अपने नए गानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.  उनके हर गाने को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला रहा है. इसी कड़ी में अब सबा खान का एक और वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है, जो भोजपुरी संगीत प्रेमियों दिलों को खूब जीत रहा है. सबा खान के नए गाने का नाम 'रोटी खातिर' हैं. जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

'रोटी खातिर' गाने में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स और अदाएं देखकर फैंस दिलों को जीत रही हैं. वहीं इस गाने इन दिनों अपनी कई गानों के लेकर सुर्खियां बटोर रही सिंगर शिल्पी देहाती ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. 'रोटी खातिर' में सबा ने शिल्पी की आवाज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है जिसकी फैंस तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. गाने में सबा का साथ बैकग्राउंड डांसरों ने भी खूब दिया हैं. 'रोटी खातिर' गाने के लिरिक्स को अर्जुन देवा ने लिखा है. जबकि म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं भोजपुरिया के निर्देशन में यह गाना बना है. 

'रोटी खातिर' गाने की कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल, एडिट पंकज शॉ, डीआई रोहित का है. 'रोटी के खातिर' गाने की बात करे तो एक नवविवाहिता के दर्द को गाने के जरिए बताया गया है. इस गाने में सबा खान शिकायत कर रही हैं कि 'वह शनिवार को पति के ग्रह को काटने के लिए खिचड़ी बनाती है, लेकिन उनके पति को रोटी खानी होती है. इसलिए वह सबा खान की चोटी पकड़कर पिटाई कर देते हैं'. गाने में सबा खान साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी अदाओं को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के बोल भी दमदार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर