Bhojpuri: 'मेरा पति मेरा देवता है' के सेट से रानी चटर्जी ने शेयर किया वीडियो, यूं की साइकिल की सवारी

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. रानी की ये फोटो भोजपुरी फिल्म 'मेरा पति मेरा देवता है'के सेट से हैं.

Bhojpuri: 'मेरा पति मेरा देवता है' के सेट से रानी चटर्जी ने शेयर किया वीडियो, यूं की साइकिल की सवारी

रानी चटर्जी ने शेयर की फोटो और वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी क्‍वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा इंस्टाग्राम पर अपने अलग-अलग लुक शेयर करती हैं और इसके साथ ही उनके अतरंगी कैप्शन भी फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. रानी की ये फोटो भोजपुरी फिल्म 'मेरा पति मेरा देवता है'के सेट से हैं, जिनमें उनके अपोजिट पहली बार प्रेम सिंह लीड रोल में हैं. रानी चटर्जी ने उनके साथ भी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं. एक तस्‍वीर में तो उन्‍होंने यहां तक लिख दिया है कि गॉसिप से रहती हूं दूर. हालांकि लेटेस्ट फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, इस भीड़ में मैं अकेली.

रानी चटर्जी, इन दिनों पी एच फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'मेरा पति मेरा देवता है' की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कर रही हैं. वे इस फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं. इस फिल्‍म के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी और सुनील सिंह हैं. फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा हैं. रानी चटर्जी फिल्‍म की शूटिंग को खूब इजॉय कर रही हैं. वे कहती हैं कि फिल्‍म 'मेरा पति मेरा देवता है' बेहद अलग फिल्‍म है. इस फिल्‍म में दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक सामाजिक मैसेज भी मिलेगा. फुल फैमिली ड्रामे के साथ हम एक शानदार फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. प्रेम सिंह के साथ मैं पहली बार इस फिल्‍म में काम कर रही हूं. उम्‍मीद है हमारी ट्यूनिंग अच्‍छी होगी और हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद भी आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी ने बताया कि पूरी फिल्म की शूटिंग बस्ती में की जाएगी. फिल्म में कुल आठ गाने हैं जो एक से बढ़ कर एक है. संगीतकार छोटे बाबा हैं. लेखक बिजय साहनी,फाइट मास्टर दिनेश यादव ,छायांकन मनोज सिंह , प्रोडक्शन हेड रौनक मिश्रा और सह निर्देशक रवि तिवारी. फिल्म में प्रेम सिंह और रानी चटर्जी के साथ सुशील सिंह, अजय सूर्यवंशी, संतोष श्रीवास्तव, संजय वर्मा, सी पी भट्ट, विद्या सिंह, अखिलेश यादव, विवेक मासूम लीड रोल में हैं.