मोनालिसा ने 'Sheila Ki Jawani' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- शब्द नहीं है तारीफ के लिए...देखें Video

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) जिनके लुक्स और स्टाइल के लाखों लोग दीवाने हैं. इसी बीच उन्होंने फैन्स के साथ अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो  'शिला की जवानी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने 'Sheila Ki Jawani' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- शब्द नहीं है तारीफ के लिए...देखें Video

मोनालिसा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) जिनके लुक्स और स्टाइल के लाखों लोग दीवाने हैं. आज वो टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपना परचम लहराया है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब पसंद किया जाता है.  मोनालिसा (Monalisa) भी अपने फैन्स को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं और लगातर उनके साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो जिम आउटफिट पहन 'शिला की जवानी (Sheila Ki Jawani) सॉन्ग पर जबरदस्त झूमती नजर आ रही हैं.  मोनालिसा (Monalisa Dance video) का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

मोनालिसा (Monalisa) ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Let Me Be Your WOMAN'. बात दे इस वीडियो में शिला की जवानी सॉन्ग और अंग्रेजी सांग WOMAN का मिक्स है. जिस पर मोनालिसा झूम रही हैं. वहीं फैन्स भी कमेंट में उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा है 'Out of words', तो किसी ने लिखा है 'Wooooow fabulous dance'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतबल है मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो टीवी शो 'नमक इस्क का' और 'अनकही दस्तान' में नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्हें टीवी शो 'डायन' में देखा गया था.