लालू यादव पर बनी फिल्म 'लालटेन' इस दिन होगी रिलीज, राबड़ी देवी के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के जीवन पर आधारित फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है. ये फिल्म इस दिन रिलीज होगी.

लालू यादव पर बनी फिल्म 'लालटेन' इस दिन होगी रिलीज, राबड़ी देवी के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav)

खास बातें

  • लालू यादव पर बनी फिल्म इस दिन होगी रिलीज
  • फिल्म का नाम होगा 'लालटेन'
  • राबड़ी देवी के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के जीवन पर आधारित फिल्म अगले साल के शुरू में रूपहले पर्दे पर नजर आयेगी. 'लालटेन' (Lalten) नामक इस भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) में लालू (Lalu) का किरदार निभा रहे अभिनेता यश कुमार ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि राजद (RJD) के पूर्व प्रमुख के जीवन पर बन रही इस फिल्म में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के जीवन के विभिन्न पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है. लालटेन राजद का चुनाव निशान भी है.

कीकू शारदा ने पोस्ट की फोटो, तो बेटे का यूं छलका दर्द, कहा- लाइफ बहुत मुश्किल है पापा...

यश कुमार कुमार ने बताया कि अभिनेत्री स्मृति सिन्हा इस फिल्म में लालू (Lalu Yadav) की पत्नी राबड़ी देवी की भूमिका निभा रही हैं. इसका फिल्मांकन गुजरात और बिहार के विभिन्न हिस्सों में किया गया है. सुमन कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. देश के रेल मंत्री भी रह चुके लालू इस वक्त चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं.

'बिग बॉस 13' से बाहर आते ही सिद्धार्थ डे ने दिखाए अपने घाव, Video हुआ वायरल

बता दें कि झारखंड उच्च न्यायालय चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार गबन मामले में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की जमानत याचिका पर अब आठ नवंबर को सुनवाई करेगा. झारखंड उच्च न्यायालय की न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की पीठ से शुक्रवार को मामले पर जल्द सुनवाई का आग्रह किया गया था, जिसके बाद उसने मामले की सुनवाई के लिए आठ नवंबर की तिथि निर्धारित की गई. दुमका कोषागार मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू को भारतीय दंड संहिता और भ्रष्टाचार निवारण (पीसी) एक्ट के तहत सात- सात वर्ष की कैद की सजा सुनायी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...