Bhojpuri Song 2021: खेसारी लाल यादव नए साल पर लाए नया सॉन्ग, 'धमाका होई आरा में' की धूम- देखें Video

Bhojpuri Song 2021: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने तो अपना न्यू ईयर का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया है.

Bhojpuri Song 2021: खेसारी लाल यादव नए साल पर लाए नया सॉन्ग, 'धमाका होई आरा में' की धूम- देखें Video

Bhojpuri Song 2021: खेसारी लाल यादव नए साल पर लाए धमाकेदार सॉन्ग

खास बातें

  • खेसारी लाल नए साल पर लाए नया सॉन्ग
  • भोजपुरी सॉन्ग ने मचाई धूम
  • यूट्यूब पर 15 लाख के पार
नई दिल्ली:

Bhojpuri Song 2021: 2021 दस्तक देने वाला है और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री में इसकी धमक अभी से सुनाई देने लगी है. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने तो अपना न्यू ईयर का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया है. 'लहंगा लखनऊवा', 'किनब स्‍कूटी गऊवा' और ऐसे ही बहुत सारे हिट्स गाने अपने खाते में करने वाले भोजुपरी दर्शकों के दिलों की धड़कन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अब 'सारेगामा हम भोजपुरी' पर 'धमाका होई आरा में (Dhamaka Hoi Aara Mein)' जैसे धमाकेदार गाने के साथ आए हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग को यूट्यूब पर 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह गाना नये साल के लिए एक सेलिब्रेशन ट्रैक है. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) को लेकर खेसारी लाल यादव कहते हैं, 'साल को विदा करने और थोड़ी मस्‍ती एवं धमाल संगीत के साथ नए साल 2021 का स्‍वागत करने का यह बिलकुल सही तरीका है. यह गाना मेरे सभी फैंस के लिए है तो फिर आइये थोड़ा धमाका करते हैं और नये साल का स्‍वागत खुशियों और पॉजिटिविटी के साथ करते हैं.' इस भोजपुरी गाने को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ आयशा कश्यप हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं और लिरिसिस्ट सोनू सुधाकर हैं.