इंग्लिश के लिए गोविंदा के भांजे विनय आनंद का उड़ाया गया था मजाक, अब अंग्रेजी में गाया यह गाना- देखें Video

विनय आनंद ने बताया है है कि वे बचपन से ही अंग्रेजी में कमजोर थे और इस वजह उनके साथी उनको खूब मजाक बनाते थे.

इंग्लिश के लिए गोविंदा के भांजे विनय आनंद का उड़ाया गया था मजाक, अब अंग्रेजी में गाया यह गाना- देखें Video

विनय आनंद ने कू पर पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी पहचान दुनियाभर में बना ली है. आलम ये है कि भोजपुरी फिल्में साउथ फिल्मों और मराठी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं. ये फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस में करोड़ों का कारोबार करती है बल्कि भजपुरी कलाकार भी रातों रात स्टार्स बन जाते हैं. और उन्ही में से एक है गोविंदा के भांजे विनय आनंद जो न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुके हैं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग  का सिक्का जमा चुके हैं.

लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया Koo पर अपने फेन्स  के साथ एक बचपन में हुई एक घटना पर आधारित एक सांग शेयर किया है. विनय आनंद ने बताया है है कि वे बचपन से ही अंग्रेजी में कमजोर थे और इस वजह उनके साथी उनको खूब मजाक बनाते थे. ये बात विनय को काफी चुबती थी और इस तरह उनके जेहन में बैठ गयी कि उन्होंने सोचा था की जब भी उनको मौका मिलेगा वे एक अंग्रेजी गाना जरूरी गाऊंगा. 

उन्होंने Koo पर लिखा है कि "जब मैं  छोटा बच्चा था, मैं इंग्लिश बहुत खराब बोलता था. किसी ने मेरा मजाक उड़ाया, वह बात मुझे इतनी खराब लगी कि मैंने उस डर को भगाने के लिए यह सोचा कि मैं इंग्लिश गाना भी गाऊंगा." विनय आनंद ने अपनी आवाज में अब एक अंग्रेजी गीत जिसका शीर्षक है, 'वहां तुम अभी दूर हो' गाना शेयर किया हैं.  इसी के अलावा हाल ही में विनय आनंद ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा जताई थी.

विनय आनंद को 'दिल ने पीर याद किया', 'सौतेला', 'जहां जायेगा हामीन पईगा' और 'आमदानी अथानी खारचा रूपिया' जैसे अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'लो मेन अगाया' के साथ प्रेम चोपड़ा, लक्ष्मीकांत बेंद्रे और मोहन जोशी के साथ की थी.

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com