अक्षरा सिंह ने बाथरोब में शेयर की VIDEO तो लोगों ने दिया रिएक्शन, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख लोगों ने कहा- 'पवन सिंह रास्ते...'

कुछ देर पहले एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह एक क्रूज में कैमरे के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं.

अक्षरा सिंह ने बाथरोब में शेयर की VIDEO तो लोगों ने दिया रिएक्शन, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख लोगों ने कहा- 'पवन सिंह रास्ते...'

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि बिग बॉस ओटीटी से निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है, जिनके लिए वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस ने बाथरोब पहने एक के बाद एक तस्वीरें शेयर करने के बाद नया वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है. वहीं एक्ट्रेस के लुक की भी सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ कर रहे हैं.

कुछ देर पहले एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह एक क्रूज में कैमरे के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने बाथरोब पहना हुआ है, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, अपनी खुद की एक खूबसूरत यूनीक सेल्फ बनें. गुड मॉर्निंग मेरे खूबसूरत लोग इसके साथ एक्ट्रेस ने एविल, हार्ट और प्यारी स्माइल इमोजी भी शेयर की है. 

एक्ट्रेस ने मलेशिया और समुद्र हवा का हैशटैग शेयर किया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मलेशिया के एक क्रूज का वीडियो है. इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पवन सिंह रास्ते में हैं.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं.' वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी का वह हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें प्रतीक सहजपाल संग उनकी कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया था. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भोजपुरी फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर होते रहते हैं.