अक्षरा सिंह के 'मेक अप' सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल, फैन्स बोले- जय हो भोजपुरिया क्वीन

अक्षरा सिंह का नया गाना 'मेक अप' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में उनका अंदाज और गायकी दोनों को ही खूब पसंद किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह के 'मेक अप' सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल, फैन्स बोले- जय हो भोजपुरिया क्वीन

अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग 'मेक अप' हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने एंटरटेनिंग वीडियो से इंटरनेट पर छा जाती हैं. हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो को लेकर खूब लाइमलाइट में है, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. इसमें अक्षरा बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं. लेकिन अब उनके 'मेक अप' सॉन्ग का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हो गया है.

अक्षरा सिंह का मेक अप सॉन्ग

भोजुपरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह 'मेक अप' सॉन्ग में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह ब्लैक कलर की शिमर ड्रेस पहने और आंखों में चश्मा लगाए बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. कुछ ही देर में लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. ये एक भोजपुरी गाना है, जिसे VYRL भोजपुरी ने रिलीज किया है. इस म्यूज़िक वीडियो में अक्षरा सिंह का डांस, एटीट्यूड और खूबसूरती का जबरदस्त कॉन्बिनेशन देखने को मिल रहा है.

आमिर खान के साथ आई थीं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ नजर आई थीं. जहां उन्होंने आमिर के साथ रोमांटिक डांस भी किया था. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्षरा सिंह ने लिखा था कि 'ये किसी सपने के हकीकत में बदलने जैसा है.' बता दें कि वे अपनी फिल्म 'डार्लिंग' के चलते भी सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री से निकलकर अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आपको बता दें कि पिछले साल अक्षरा करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं. जहां उन्होंने खिताब तो नहीं जीता था, लेकिन इसके बाद अक्षरा सिंह की पॉपुलारिटी खूब बढ़ गई थी और अब सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं.