अक्षरा सिंह की मासूम अदा पर आप भी हो जाएंगे फिदा, Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने डांसिंग, एक्टिंग और सिंगिंग के लिए ही नहीं पहचानी जाती, बल्कि सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो के लिए काफी वायरल होने लगी हैं.

अक्षरा सिंह की मासूम अदा पर आप भी हो जाएंगे फिदा, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया वीडियो
  • इंटरनेट पर होने लगा वायरल
  • बच्चों की तरह यूं रोने लगीं अक्षरा
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने डांसिंग, एक्टिंग और सिंगिंग के लिए ही नहीं पहचानी जाती, बल्कि सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो के लिए काफी वायरल होने लगी हैं. अक्षरा सिंह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर अपलोड करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फनी वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह बच्चों की तरह रोते हुए अपने पापा से शिकायत करती हुई वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में वह बेहद ही क्यूट अंदाज में बोल रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर हंस पड़ेंगे. 

आम्रपाली दुबे के वो 5 भोजपुरी डांस नंबर, जिन्होंने उन्हें बना दिया यूट्यूब क्वीन.. देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

 

बता दें, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) वैसे भी कह चुकी हैं कि उन्हें फिलहाल अपने काम पर ध्यान लगाना है, ताकि वे अपने करियर को और ऊंचाई तक ले जा पाएं. यही वजह है कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में अक्षरा अकेले दम पर मेल सिंगर-एक्टर के कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ रही हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि साल 2018 में उन्हें लोगों ने जिस तरह से प्यार दिया है, वो उनके लिए एनर्जी और इंसप्रेसन है. 

सपना चौधरी के मॉडर्न लुक ने 'चुराया दिल का चैन', Video देख आप भी कहेंगे Wow

 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आने वाले दिनों में कई और प्रोजेक्ट के साथ भोजपुरी (Bhojpuri) में धमाल मचाने वाली हैं. उन्होंने बताया कि बीते साल छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी-फुटी रोए निर्धनिया' काफी हिट हुई और चारों ओर उनकी आवाज गूंजती रही थी. वहीं, सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे. ‘हर -हर बम -बम'एलबम का गाना ‘जब अक्षरा का गाना बजेगा' भी खूब हिट हुआ था, तो देवी गीत ‘माई अवतारी हो' को भी लोगों ने पसंद किया था. इसके अलावा उनके रोमांटिक और दर्द भरे गाने भी खूब सुने गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...