निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे अकसर अपने वीडियो से सुर्खियों में रहती हैं. उनका एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है.

निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral

Bhojpuri Movie: आम्रपाली दुबे, रवि किशन और निरहुआ

खास बातें

  • भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन है आम्रपाली
  • निरहुआ के साथ है हिट जोड़ी
  • 'काशी अमरनाथ' का है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे अकसर अपने वीडियो से सुर्खियों में रहती हैं. जितने पॉपुलर उनकी फिल्मों के सॉन्ग और वीडियो होते हैं, उतने ही सोशल मीडिया पर उनकी असल जिंदगी के वीडियो भी देखे जाते हैं. भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे का एक पुराना वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो मई 2017 का है और प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'काशी अमरनाथ' की शूटिंग के दौरान का है. भोजपुरी मूवी 'काशी अमरनाथ' में दिनेश लाल यादव निरहुआ और रवि किशन एक साथ नजर आए थे और फिल्म को खूब पसंद भी किया गया था. हाल ही में रवि किशन को इस फिल्म के लिए पुरस्कार भी मिला है.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस
 

 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on


भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से की शरारत, बोलीं- बेटउवा तोहार गोर होई...

इस वीडियो को आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. लेकिन ये वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. इसमें आम्रपाली अपने को-स्टार रवि किशन और निरहुआ के साथ पूव में मस्ती करती नजर आई थीं. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन, जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और सपना गिल मुख्य भूमिकाओं नजर आए थे.

खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'

'काशी अमरनाथ' के संगीतकार मधुकर आनंद, गीतकार प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह थे. लेकिन आम्रपाली दुबे ठहरीं यूट्यूब और सोशल मीडिया की क्वीन कहलाई जाती हैं. जल्द ही उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं और निरहुआ के साथ यूट्यूब पर तो उनका सिक्का चलता है. बेशक वीडियो पुराना सही, लेकिन यह एक बार फिर पॉपुलर हो रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com