भोजपुरी सिनेमा में 'सदा सुहागन' मचाएगी धमाल, काजल राघवानी-आम्रपाली दुबे-निरहुआ की तिकड़ी आएगी नजर

निरहुआ, काजल राघवानी के साथ ही 'सदा सुहागन' में आम्रपाली दुबे भी नजर आएंगी. प्रदीप के शर्मा ने उन्हें फिल्म के लिए साइन किया है.

भोजपुरी सिनेमा में 'सदा सुहागन' मचाएगी धमाल, काजल राघवानी-आम्रपाली दुबे-निरहुआ की तिकड़ी आएगी नजर

भोजपुरी फिल्म में नजर आएंगी आम्रपाली, निरहुआ और काजल

नई दिल्ली :

भोजपुरी की मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही भोजपुरी सिनेमा के शोमैन निर्माता प्रदीप के शर्मा की फिल्म 'सदा सुहागन' का हिस्सा बनने वाली हैं. इस फिल्म में पहले से ही दिनेशलाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी लीड रोल के लिए कास्ट किए जा चुके हैं और प्रदीप के शर्मा ने अपनी नई फ़िल्म के लिए आम्रपाली दुबे को भी साइन कर लिया है. ये जानकारी खुद प्रदीप के शर्मा ने आम्रपाली दुबे से मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर दी.

उन्होंने कहा कि आम्रपाली दुबे एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वे हमारी स्क्रिप्ट में फिट बैठती हैं. हमारी फिल्म सोशली स्ट्रांग होने वाली है, इसको ध्यान में रखकर हमने निरहुआ, काजल और आम्रपाली को कास्ट किया. मुझे उम्मीद है कि ये तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी.

वहीं, आम्रपाली दुबे ने कहा कि मैं इस अपॉर्च्युनिटी के लिए बेहद खुश हूं. फिल्म की कहानी भी मेरे लिए बेहद खास है और इसमें मेरा किरदार बेहतरीन है. ऊपर से प्रदीप के शर्मा जैसे सेंसिबल निर्माता के साथ काम करने का मौका भला कौन गंवाए. मैं फ़िल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दूंगी. फिल्म की कास्टिंग मजेदार है, तो इतना कहूंगी कि फिल्म करके मजा आने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि संपूर्ण सामाजिक और पारिवारिक फिल्म 'सदा सुहागन' से पहले प्रदीप के शर्मा डमरू, राजतिलक, लिट्टी चोखा जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं. अभी उनकी फिल्म आशिकी और सबका बाप अंगूठा छाप आने वाली है. उसी क्रम में सदा सुहागन भी प्रदीप के शर्मा की एक महत्वपूर्ण फिल्म होगी.