Amrapali Dubey और निरहुआ के भोजपुरी होली सॉन्ग का धमाका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) खूब धमाल मचा रहा है.

Amrapali Dubey और निरहुआ के भोजपुरी होली सॉन्ग का धमाका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का गाना वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दो सबसे बड़े सितारे आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी यूट्यूब पर फिर से धमाल मचाती नजर आ रही है. होली (Bhojpuri Holi Song) के मौके पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) खूब धूम मचा रहा है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance) के इस गाने का नाम 'होली में राजा आजा दोहा कतर से' (Holi Mein Raja Aaja Doha Qatar Se) है. जब भी निरहुआ और आम्रपाली साथ आते हैं तो सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं.


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) की लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस अभी तक एक करोड़ 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर वीडियो सॉन्ग को रिलीज किया गया है. होली के मौके पर यह गाना भोजपुरी दर्शक खूब देख रहे हैं. गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि इसके बोल ओम झा ने लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दोनों जल्द ही दोनों की जोड़ी फिर से फिल्म 'घर परिवार' में जमेगी.निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. वहीं, आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.