आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ यूट्यूब क्वीन का Video

आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, वायरल हुआ यूट्यूब क्वीन का Video

आम्रपाली दुबे के डांस वीडियो की धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो के जरिए भी खूब धमाल मचाती हैं. उनके गाने आए दिन वायरल होते हैं. आम्रपाली सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और फनी वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं. आम्रपाली दुबे का अब फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली भोजपुरी सॉन्ग 'डिजिटल जवानी' पर शानदार एक्सप्रेशन के साथ जोरदार डांस कर रही हैं. उनके साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. गाना खूब वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे के इस डांस वीडियो को 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में एक्ट्रेस का जितना कमाल का लुक है उतना ही शानदार उनका डांस भी है. कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने और निरहुआ ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. गाने को वेभी म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल मचना तय रहता है.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.