तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और पवन कल्याण की पार्टी जन सेना के बीच गठबंधन

Telangana Election 2023: कल्याण ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी पार्टी संसदीय चुनावों में भी पीएम मोदी के नेतृत्व को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करेगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
तेलंगाना में पवन कल्याण की पार्टी जन सेना और बीजेपी मिलकर चुनाव लड़ेंगीं.
हैदराबाद:

Telangana Assembly Election 2023: बीजेपी सांसद के लक्ष्मण ने रविवार को कहा कि अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण के नेतृत्व वाली एनडीए में सहयोगी पार्टी जन सेना और बीजेपी तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए एक समझौता हो गया है. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सीट-बंटवारे की व्यवस्था का विवरण आधिकारिक तौर पर बाद में घोषित किया जाएगा.

के लक्ष्मण और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने शनिवार को कल्याण और एक अन्य जन सेना नेता नादेंडला मनोहर से बातचीत की.

के लक्ष्मण ने रविवार को कहा, "हम राज्य में एक साथ चुनाव लड़ेंगे. दोनों पार्टियों का उद्देश्य और आकांक्षा नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना है." उन्होंने कहा, कल्याण ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी पार्टी संसदीय चुनावों में भी पीएम मोदी के नेतृत्व को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करेगी.

इस बीच, शनिवार को जन सेना की एक प्रेस विज्ञप्ति में कल्याण के हवाले से कहा गया कि उनकी पार्टी तेलंगाना में 32 सीटों पर चुनाव लड़ने का सोच रही है. हालांकि, इसमें इसके साथ यह भी कहा गया है कि जन सेना ने एनडीए में सहयोगी के रूप में बीजेपी के साथ बातचीत की है और जन सेना द्वारा लड़ी जाने वाली सीटों पर बातचीत अंतिम चरण में पहुंच गई है.

दूसरी तरफ जन सेना ने आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में टीडीपी के साथ जाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें -

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाया जाना चाहिए : केसीआर

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी वाईएसआर तेलंगाना पार्टी, कांग्रेस का करेगी समर्थन

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: घटना के बाद कैसे गायब हुआ बाबा, फरार होने की पूरी कहानी