बेबी पांडा को गोद में लिटाकर Zookeeper ने बोतल से पिलाया दूध, Video देख लोगों को आई मां की याद

वीडियो में एक ज़ूकीपर को गोद में एक बेबी पांडा को लिए हुए दिखाया गया है. पूरे वीडियो में, वह ध्यान से बच्चे को बोतल से दूध पिलाने की कोशिश करती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंटरनेट पर जानवरों के प्यारे वीडियो की भरमार होती है, जानवरों के ऐसे प्यारे और मज़ेदार वीडियो लोगों को पसंद भी आते हैं और लोग इन्हें देखकर खुश भी होते हैं. अगर हम आपसे कहें कि हमारे पास भी एक ऐसा वीडियो है जो आपको पसंद भी आएगा और आप इसे देखकर खुश भी हो जाएंगे ? दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ज़ूकीपर (zookeeper) का एक बेबी पांडा (baby panda) को गोद में लिटाकर बोतल से दूध पिलाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो न केवल आपका दिल पिघला देगा बल्कि आपको बार-बार देखने पर मजबूर कर देगा.

ट्विटर पर इस वीडियो को Buitengebieden नाम के पेज द्वारा शेयर किया गया है, वीडियो में एक ज़ूकीपर को गोद में एक बेबी पांडा को लिए हुए दिखाया गया है. पूरे वीडियो में, वह ध्यान से बच्चे को बोतल से दूध पिलाने की कोशिश करती है. वीडियो में आप देखेंगे कि जूकीपर के पास ही खड़ा एक और बेबी पांडा उसका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उसकी ड्रेस खींचते हुए देखा जा सकता है. इस बीच बच्चे को शांति से झपकी लेते हुए बगल में लेटा हुआ देखा जा सकता है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में बेहद प्यारा है, लोग इस बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. लोग पांडा केयरटेकर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी